डार्क चॉकलेट खाने के साथ बेहद फूडी भी है दीपिका पादुकोण, जानें फिर भी कैसे रखती है खुद को फिट

punjabkesari.in Monday, Aug 23, 2021 - 05:15 PM (IST)

दीपिका पादुकोण के आज अपनी दमदार एक्टिंग के चलते केवल देश में ही नहीं पूरी दुनिया में उनके फैन है।  दीपिका की जबरदस्त एक्टिंग ही नहीं उनकी खूबसूरती के भी लोग बहुत दिवानें है। लेकिन आपको बता दें कि दीपिका अपनी खूबसूरती और फिगर को मेंटेन करने के लिए खुद पर खूब सारी मेहनत करती है जिसके बाद चेहरे पर ऐसा निखार और बाॅडी फिट नज़र आती है।

पिलाटे  और बैटलिंग रोप एक्सरसाइज से करती है दिन की शुरूआत
आपकों बता दें कि दीपिका  शूटिंग में कितनी भी बिज़ी क्यों न हों लेकिन वो अपना वर्कआउट करना कभी नहीं छोड़ती। उन्हें सुबह जल्दी उठकर एक्सरसाइज़ करना पसंद है।  दीपिका वर्कआउट में पिलाटे  और बैटलिंग रोप एक्सरसाइज करती है। इसके अलावा फैन ये जानते होंगे कि दीपिका पादुकोण  एक प्रोफेशनल बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं, वो स्पोर्ट्स को फिट रहने के लिए सबसे बेस्ट मानती हैं।

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण  की डाइट
वहीं दीपिका की डाइट के बारे में बात करे तो वह बहुत फूडी हैं लेकिन वो हर चीज लिमिट में खाना पसंद करती हैं, जिससे उनकी बॉडी शेप में रहे, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका अपनी सुबह की शुरूआत एक गिलास गुनगुने पानी से साथ करती है। इसके अलावा ब्रेक फास्ट में वह एग व्हाइट, लो-फैट मिल्क या फिर साउथ इंडियन फूड खाना पसंद है। वो अक्सर नाश्ते में इडली, उपमा या फिर डोसा खाना पसंद करती हैं।

PunjabKesari

लंच में सीज़नल सब्ज़ियों के साथ ग्रिल्ड फिश खाती हैं दीपिका
लंच में दीपिका पादुकोण रोटी के साथ हरी और सीज़नल सब्ज़ियों के साथ ग्रिल्ड फिश खाती हैं। इसी तरह शाम के वक्त जब भी उन्हें भूख लगती है तो वो स्नैक्स के तौर पर नट्स खाती हैं, इसके अलावा दीपिका पादुकोण  को फिल्टर कॉफी पीना भी काफी पसंद है, इन सभी चीजों के अलावा दीपिका नारियल पानी को भी अपनी डाइट में जरूर रखती है।

PunjabKesari

डार्क चॉकलेट की भी शौकीन है दीपिका 
 वहीं, उन्हें डार्क चॉकलेट बेहद पसंद है, इसीलिए जब भी उनका मन कुछ मीठा खाने का करता है तो वो डार्क चॉकलेट खाना ही पसंद करती है। वहीं  डिनर में दीपिका लाइट खाना या  सलाद लेना पसंद करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARABIC FAN PAGE (@deepikapadukone_arabfc)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static