पेरिस इवेंट में पहुंची Deepika Padukone ने बिखेरा जलवा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 02:59 PM (IST)

पति रणवीर सिंह से अनबन की खबरों के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पेरिस में अयोजित 'द बिजनेस ऑफ फैशन' इवेंट में काइली जेनर ,नताशा पूनावाला , चार्ली एक्ससीएक्स और ऐली गोल्डिंग के साथ नजर आई। सोशल मीडिया में इस इवेंट की कई तस्वीरें सामने आई है। बात करें दीपिका के लुक की तो उन्होंने गोल्डन क्रॉप टॉप, ब्लैक जीन्स और जैकेट वियर की थी। साथ ही दीपिका ने मैचिंग ब्लैक हील्स पहनी। रेड कार्पेट पर दीपिका ने कई नामी सेलेब्स के साथ पोज दिए। वहीं काइली जेनर भी ब्लैक ऑउटफिट में बहुत खुबसुरत लग रही थी।

'मैं हमेशा कोशिश करती हूं जो भी करूं वो थोड़ा अलग हो'

इवेंट में दीपिका ने 'भारतीय अभिनेताओं, अभिनेत्रियों की प्रोफाइल बढ़ाने' के बारे में एक सवाल का जवाब दिया. उन्होंने जवाब दिया, "मैं हमेशा जो करती हूं वो एक उद्देश्य से करती हूं। मेरी कोशिश होती है जो मैं करूं वो थोड़ा अलग तरीके से करूं। मैं हमेशा सवाल करती हूं कि प्रतिनिधित्व की कमी क्यों है? कास्टिंग हमेशा एक ही सेट तरीके से क्यों होती है. मुझे उम्मीद है कि मैंने इसे लेकर ज्यादा कड़े शब्द नहीं कहे हैं।"

PunjabKesari

लाना चाहती है लड़कियों  के जीवन में बदलाव

दीपिका ने लोगों से मिलते प्यार पर कहा कि 'मैं हर सुबह एक उद्देश्य के साथ उठती हूं और अपनी जैसी लाखों लड़कियों के जीवन में बदलाव लाना चाहती हूं। अभिनेत्री ने आगे कहा, 'मुझे अच्छा लगता है जब आपको जूरी के रूप में या आप बोफ के 500 कवर का हिस्सा बनने वाले पहले भारतीय होते हैं,मैं इसके लिए आभारी हूं।'

PunjabKesari

इन फिल्मों में दिखेगी दीपिका

आपको बता दें की वर्क फ्रंट पर दीपिका पादुकोण अपकमिंग एक्शन थ्रिलर 'पठान' में शाहरुख खान के साथ देखेंगे। वहीं ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' और 'प्रोजेक्ट-के' में प्रभास के साथ दीपिका नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static