दीपिका ने बिजनेस क्लास छोड़ इकोनॉमी में किया ट्रैवल, टोपी और बालों से छिपाया अपना चेहरा

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 11:23 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने शांत व्यवहार और सादगी काे लेकर जानी जाती है। वह बहुत   कम बोलती हैं और सिर्फ काम पर फोकस करती हैं। कई बार लोगों के निशाने पर रहने के बावजूद भी वह कुछ रिएक्ट नहीं करती हैं। शायद यही कारण है कि लोग उन्हें ज्यादा पसंद करते हैं।  हाल ही में दीपिका का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख फैन के मन में उनके लिए इज्जत और बढ़ गई है। 


सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहौ है, जिसमें ऑरेंज और ब्लू स्पोर्ट्स टी-शर्ट पहने एक लड़की फ्लाइट की गैलरी से निकलती दिखाई दे रही है, वहां बैठे लोग उन्हें बड़े ध्यान से देख रहे हैं। गौर से देखने पर पता चला कि ये लड़की और कोई नहीं बल्कि  दीपिका पादुकोण है जाे इकोनॉमी क्लास में सफर कर रही हैं।

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं कि लोगों के बीच में से गुजरते वक्त एक्ट्रेस किसी की तरफ ना देखते हुए चुपचाप आगे की और जा रही हैं। उन्होंने अपनी पहचान छिपाने के लिए  कैप भी कैरी की है, लेकिन इस सब के बावजूद लोगों ने उन्हें पहचान ही लिया। ऐसे में लोगों ने देर ना लगाते हुए उनकी वीडियो बना ली। 

PunjabKesari
फैंस इकोनॉमी क्लास में सफर करने पर दीपिका की  सादगी की तारीफ भी कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों को बोलने का नया मौका मिल गया। दरअसल सफर के दौरान एक्ट्रेस ने केसरिया यानी भगवा रंग की जैकेट और कैप पहनी हुई है,  ऐसे में लोगों का कहना है कि ये रंग फिर बवाल खड़ा करेगा। 

PunjabKesari
एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- “एक बार फिर बवाल करवाएगी क्या?" एक अन्य यूजर ने लिखा-  “टुकड़े-टुकड़े गैंग की फेवरिट है ये"। याद हो कि फिल्म पठान के बेशरम रंग में दीपिका को ऑऱेंज कलर की बिकिनी को लेकर खूब हंगामा हुआ था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static