दीपिका ने चने की दाल और राई से बनाई होममेड राखी

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 07:06 PM (IST)

इस बार के सारे त्योहार कोरोना के कारण हम उतने चाव से नहीं मना पा रहे हैं जितना पहले मनाते थे। कोरोना के कारण न ही बाजार जा कर अच्छे से शॉपिंग हो रही है और न ही अपने मन पंसद की कोई चीज खरीदी जा रही है। ऐसे में अगस्त का महीना शुरू होते ही त्योहार भी शुरू हो जाते है वहीं अब कुछ ही दिनों में  राखी का त्योहार भी आ जाएगा । वहीं हमारे साथ-साथ सभी सेलेब्स भी इन दिनों घर पर ही है और हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली ससुराल सिमर का की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने रक्षाबंधन के अवसर पर अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Going back to teenage!! making these cute rakhis and enjoying my craft! Wanna see?!?! 😊 Go now to my channel and watch!! . Channel Link in Bio!

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on Jul 25, 2020 at 6:13am PDT

इन दिनों कोरोना में घर से बाहर जाने का मतलब है खुद की जान जोखिम में डालना ऐसे में बहनें अपने भाई के लिए घर पर ही एक प्यारी सी राखी बना सकती हैं। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने भी हाल ही में यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो के जरिए दीपिका बता रही हैं कि कैसे आप घर बैठे कुछ चीजों के जरिए अपने भाई के लिए खूबसूरत सी राखी बना सकती हैं। 

इन चीजों का किया इस्तेमाल

PunjabKesari

 दीपिका ने अपने यूट्यूब पर जो वीडियो शेयर की है उसमें दीपिका उन चीजों का इस्तेमाल कर रही है जो हमें आसानी से घर पर मिल जाती है। जैसे कि सुई धागा, मस्टर्ड सीड और रिबन जैसी चीजें। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी एक फोटो और अपनी वीडियो का लिंक भी शेयर किया है। 

तो इस तरह आप भी घर बैठे बहुत आसानी से अपने भाई के लिए राखी बना सकती हैं और अपने भाई को सरप्राइज दे सकती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static