गोद भराई के लिए दुल्हन की तरह तैयार हुई देबिना बनर्जी, बिंदी- सिंदूर में लगीं गॉर्जियस

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 03:00 PM (IST)

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर सालों के इंतजार के बाद किलकारी गूंजने वाली है। वह दोनों पहले बच्चे के लिए काफी खुश हैं। अपने बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रही देबिना की गोद भराई  की कुछ तस्वीरें  सामने आई है जिस पर लोग खूब प्यार लूटा रहे हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर  बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर की हैं।  रेड अनारकली सूट में  वह काफी स्टनिंग लग रही हैं।  ट्रेडिशनल गोल्ड ज्वेलरी और चूड़ियों ने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिए हैं। 

PunjabKesari

बिंदी, सिंदूर, रेड लिपस्टिक, विंग आईलाइनर के साथ लाइट मेकअप कर देबीना गोद भराई के लिए तैयार हुई। उनका यह लुक बंगाली होने के साथ ही नॉर्थ इंडियन भी था। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-  बंगाली में बेबी शॉवर को साध कहते है। इस दौरान प्रेग्नेंट वूमेन की मां उसके लिए उसके पसंद का खाना बनाती हैं। 

PunjabKesari

देबीना ने आगे बताया कि "उन्हें वैसे प्रेग्नेंसी के इस पूरे जर्नी के दौरान ऐसी कोई सेलेक्टेड चीज खाने की क्रेविंग नहीं हुई।  ऐसे में उनकी मां जो भी कुछ बना सकती थीं, सब बनाया। इसे प्राइवेट और पूरी तरह से अपने ऊपर रखना चाहती थी, क्योंकि मैं पहले से ही एक कंपनी महसूस करती हूं। आप सभी को शुभकामनाएं भेज रही हूं।"
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static