सरोज खान के निधन से सदमे में बेटियां, कहा- कफन के पैसे भी देकर गई थीं

7/5/2020 3:03:13 PM

बाॅलीवुड की मशहुर कोरियोग्राफर सरोज खान दुनिया को अलविदा कह गई हैं। उनके निधन से स्टार्स को झटका लगा है। वहीं उनकी बेटियां भी अपने मां के निधन के सदमे से अभी उभर नहीं पाई हैं। हाल ही में उनकी छोटी बेटी सुकैना नागपाल ने उनसे जुड़ी कुछ यादें शेयर की हैं। 

बड़े दिल की और खुद्दार थी सरोज खान

PunjabKesari

एक इंटरव्यू में सुकैना ने बताया, मां बड़े दिल की, मेहनती और खुद्दार औरत थी। उन्होंने कभी किसी का एक पैसा भी अपने पर उदाहर नहीं रखा। सुकैना ने बताया कि सरोज खान का अंतिम संस्कार भी उनके पैसों से ही हुआ। वह कहती हैं कि मां के अंतिम विदाई देने के बाद जब कब्रिस्तान में पैसे देने लगी तो याद आया कि जल्दबाजी में वो और उनके पति पैसे रखना भूल गए थे। यहां तक कि गाड़ी में और ड्राइवर के पास भी पैसे नहीं थे। 

कफन के पैसे खुद देकर गई थीं

PunjabKesari

उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि अचानक जब पर्स चेक किया तो उसमें से 3 हजार रुपये निकले। वो पैसे सरोज खान के ही थे। सुकैना ने कहा कि लॉकडाउन से पहले ये पैसे सरोज खान ने किसी काम से दिए थे। चाहे ये इत्तेफाक ही क्यों ना हो लेकिन सरोज खान अपने कफन के पैसे भी खुद देकर गईं थी। 

PunjabKesari

बता दें सरोज खान को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन देर रात दिन का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। 


Edited By

Bhawna sharma

Related News