टीवी शो 'डांस दीवाने' के लिए इतने करोड़ रुपए लेती हैं माधुरी दीक्षित, जानें भारती-हर्ष की सैलरी

punjabkesari.in Monday, Jul 19, 2021 - 05:24 PM (IST)

कलर्स का पापलुर टीवी रिएलटी शो डांस दीवाने का तीसरा सीजन इन दिनों खूब सुर्खियों में है। हाल ही में शो के एक एपिसोड में आर्थिक तंगी से जुझ रही टीवी एक्ट्रेस शगुफ्ता अली पहुंची थी जिस दौरान शो की जज माधुरी दीक्षित ने उन्हें पांच लाख रुपए की धनराशि सहायता के तौर पर दी थी। वहीं इसके अलावा यह शो अपने हर एपीसोड की वजह से सोशल मीडिया पर खबरें बटौरता रहता है।

शो की जज माधुरी दीक्षित को देखने के लिए फैंस इस शो को खूब फाॅलो करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इस शो के लिए अभिनेत्री औऱ बाकी को स्टार कितना चार्ज करते है। तो आईए आपकों बताते हैं कि इस शो के लिए जजेस और एंकर कितनी मोटी फीस लेते है। 

PunjabKesari

माधुरी दीक्षित
सबसे पहले बात करते हैं 90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित की जो शो की सबसे हाईएस्ट पेड जज हैं। जानकारी के मुताबिक,  माधुरी एक शो के करीब 1 से 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। माधुरी की खूबसूरती का आज भी कोई जवाब नहीं है, वह अकसर अपने महंगे आउटफिट्स और कातिलाना अदाओं के साथ फैंस और दर्शकों को दिवाना बनाती रहती हैं, वहीं फैंस और दर्शक भी इसे देखने का एक भी मौका नहीं गंवाते।

PunjabKesari

धर्मेश येलांदे
डांस इंडिया डांस से बतौर कंटेस्टेंट के रूप में अपने करियर की शुरूआत करने वाले डांसर धर्मेश येलांदे यहां कर बड़ी ही कड़ी मेहनत और परिश्रम से पहुंचे है।  बॉलीवुड में अपना दमखम दिखाने वाले मशहूर कोरियोग्राफर धर्मेश येलांदे एक एपिसोड के करीब 6 से 8 लाख रुपये चार्ज करते हैं। बतां दें कि माधुरी दीक्षित के बाद धर्मेश इस शो के सबसे पापलुर जज हैं। 

तुषार कालिया
तुषार कालिया डांस दीवाने 3 शो के सबसे हैंडसम जज हैं, फैंस इन्हें काफी पसंद करते हैं।  तुषार ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी फिल्मों में डांस और कोरियोग्राफी कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तुषार डांस दीवाने से मोटी रकम वसूलते हैं, वह एक शो के लिए करीब 10 से 11 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

PunjabKesari

शो के एंकर भारती सिंह और हर्ष लिबांचिया
शो के एंकर भारती सिंह और हर्ष लिबांचिया भी अपनी पॉपुलेरिटी से लाखों फैंस बना चुके हैं। अपनी शानदार कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीतने वाली भारती सिंह जहां एक एपिसोड के 6 से 7 लाख रुपये वसूलती हैं वहीं हर्ष लिबांचिया एक एपिसोड के 3-4 लाख रुपये चार्ज करते हैं। कुल मिलाकर दोनों इस शो के लिए 1 करोड़ रूपये चार्ज करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static