हर दुल्हन को है खुशियां मनाने का हक, दूसरी शादी में भी सभी रस्में निभाकर दलजीत ने सेट किया Example

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 09:37 AM (IST)

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस  दलजीत कौर इन दिनों बेहद खुश है, क्योंकि वह अपनी जिंदगी की नई शुरुआत जो करने जा रही हैं। पहली शादी टूटने के बाद  दलजीत का हौंसला नहीं टूटा, शायद यही कारण है कि उन्होंने एक बार फिर शादी करने का फैसला ले लिया।

PunjabKesari
शादी से पहले दलजीत वह सभी रस्में निभा रही है, जिसकी हर दुल्हन हकदार होती है। भले ही दूसरी बार हो लेकिन शादी की खुशियां मनाने की आजादी तो सभी को है। दलजीत के चेहरे पर हंसी इस बात की गवाह है कि उन्हें अपने फैसले पर पूरा भरोसा है। 

PunjabKesari
अब एक्ट्रेस की मेहंदी काे ही देख लीजिए, इसमें ये दिखाया गया है कि वह परिवार को साथ लेकर आगे बढ़ रही हैं। उनके एक हाथ में एक दूल्हा-दुल्हन बने हुए हैं तो वहीं दूसरे में 3 बच्चों के साथ एक हैप्पी फैमिली की झलक देखने को मिल रही है।

PunjabKesari
अदाकारा के होने वाले पति निखिल पटेल दो बच्चों के पापा हैं और दलजीत एक बेटे की मां है ऐसे में तीनों बच्चों की यह तस्वीर बहुत कुछ बयां कर रही है।  एक्ट्रेस ने मेहंदी की तस्वीरें शेयर कर लिखा- और शुरुआत हो गई... मेरे और मेरी फैमिली के लिए भावुक दिन है। दुआओं में हमें याद करें। इन फोटोज के बाद सब उन पर प्यार बरसा रहे हैं।

PunjabKesari
एक तस्वीर में देख सकते हैं उनका बेटा बड़े ही प्यार से अपनी मां के हाथों में मेहंदी लगा रहा है। दलजीत भी अपने बेटे को खुशी-खुशी निहार रही है। इसके अलावा हल्दी की भी कुछ तस्वीरें आई है, जो बेहद शानदार है। 

PunjabKesari
हल्दी सेरेमनी के लिए  दलजीत ने पीली साड़ी कैरी की वहीं उनके दूल्हे राजा पीलाे कुर्ते में दिखाई  दिए। इसी बीच निखिल बेटे जेडन के साथ तो दलजीत निखिल की बेटी के साथ पोज देती दिख रही हैं। इस पोस्ट पर उन्होंने लिखा- नई जिदंगी की शुरुआत और एक कदम आगे बढ़ाते हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static