दूसरी शादी से पहले दलजीत को आई शालीन भनोट की याद, लोग बोले- फिर क्यों लिया था तलाक?

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 03:26 PM (IST)

बिग बॉस 16 फेम शालीन भनोट की एक्स वाइफ व टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर एक बार फिर से अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही है। एक बच्चे की मां दलजीत की दूसरी शादी की रस्में शुरु हो गई हैं। उन्होंने बॉयफ्रेंड निखिल पटेल को अपना जिवनसाथी बनाने का फैसला ले लिया है। हालांकि इस बीच वह अपने पहले पति को भी भूल नहीं पाई है और वह कहीं ना कहीं  शालीन को लेकर चिंतित हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)


दलजीत और निखिल 18 मार्च को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की तैयारियों के बीच जब दलजीत पैपराजी से मिली तो उन्होंने कई सारी बातें की। ऐसे में उन्होंने अपने एक्स पति का जिक्र करते हुए कहा- "शालीन मेरी शादी को लेकर बहुत खुश हैं, अब हमारे रिश्ते ठीक हैं। मैं चाहती हूं कि वह जीवन में आगे बढ़े और मैं बहुत खुश हूं कि वह जीवन में एक ऐसे मुकाम पर है जहां वह करियर के लिहाज से बहुत अच्छा कर रहा है।

PunjabKesari
दलजीत की यह बात सुनकर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अगर  शालीन को इतना ही पसंद करती हो तो अलग क्यों हुई।” एक ने कहा- अब शालीन इतना फेमस हाे रहा है, अच्छा बनने के लिए ये सब बोला जा रहा है।  इससे पहले एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर अपनी लव जर्नी दिखाई थी। 

PunjabKesari
दलजीत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा-  “हमारी जिंदगी के सबसे बड़े दिन के लिए सिर्फ कुछ दिन बचे हैं! मेरा दिल धकधक कर रहा है. और भावनाएं बह रही हैं…।आज से, मैं आप सभी को हमारी आगे की जर्नी की झलक दिखाऊंगी, लेकिन पहले… मैं आपको दिखाती हूं कि यह सब कैसे शुरू हुआ! यहां काठमांडू, नेपाल में सबसे रोमांटिक प्रपोजल की एक झलक है.”। 

PunjabKesari
बता दें कि दलजीत के होने वाले पति निखिल पटेल एक  बिजनेसमैन हैं और वह भी तलाकशुदा हैं और 2 बेटियों के पिता है। पिछले साल दुबई में एक पार्टी के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। दलजीत कहती है कि मैंने उन्हें अपने बेटे के बारे में बताया था। उन्होंने अपनी दो बेटियों के बारे में बताया। निखिल की एक 13 साल की बेटी आरियाना है और एक 8 साल की अनिका। 

PunjabKesari
शादी के बाद निखिल की बड़ी बेटी उनके साथ रहेगी और छोटी अपनी मां के साथ यूएस रहती है। दलजीत ने 3 जनवरी को नेपाल में निखिल के साथ सगाई की। बता दें कि दलजीत ने तलाक के वक्त शालीन पर मारपीट और अन्य महिलाओं के साथ संबंध के आरोप लगाए थे। दलजीत बेटे की वजह से शालीन से मिलती है और उनका कहना है कि शादी के बाद भी शालीन अपने बेटे से मिल सकते है और वो टाइम-टाइम पर इंडिया आकर शालीन और जेडन को मिलाया करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static