आर्थिक स्थिति मजबूत करेगा क्रासुला का पौधा, इस जगह में लगाने से होगा धन लाभ

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 02:20 PM (IST)

पेड़-पौधे घर की सुंदरता पर चार-चांद लगा देते हैं। पौधे घर में लगाने से घर तो हरा भरा रहता है साथ में आशियाने में एक पॉजिटिव एनर्जी का भी संचार होता है। वास्तु शास्त्र की मानें तो कई ऐसे पौधे है जो घर की आर्थिक स्थिति पर प्रभाव डालते हैं, उन्हीं पौधों में से है क्रासुला का पौधा। क्रासुला का पौधा भगवान कुबेर को प्रिय माना जाता है, इस पौधे को घर में लगाने से आर्थिक स्थिति भी मजबूत होती है। 

धन के देवता कुबेर को अति प्रिय है क्रासुला का पौधा 

वास्तु शास्त्र के अनुसार, क्रासुला का पौधा भगवान कुबेर को बहुत ही प्रिय है। इस पौधे को आप घर की किसी भी दिशा में लगा सकते हैं। मान्यताओं के अनुसार, इससे भगवान कुबेर की कृपा दृष्टि आप पर बनेगी और आर्थिक स्थिति भी पौधे को लगाने से मजबूत होगी। 

PunjabKesari

शुक्र ग्रह भी होगा मजबूत  

क्रासुला का पौधा भगवान कुबेर को अति प्रिय है। घर में इसे लगाने से कुंडली में शुक्र ग्रह मजबूत होता है। 

धन लाभ होगा 

यदि आपको किसी भी तरह की आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है तो आप उत्तर दिशा में क्रासुला का पौधा लगा सकते हैं। इसके अलावा इस पौधे को कभी भी अंधेरे में न रखें। पौधे की पत्तियां भी हमेशा साफ रखें। 

PunjabKesari

घर में आएगी समृद्धि 

यदि आप घर में समृद्धि चाहते हैं तो बालकनी या छत पर पौधे को लगा सकते हैं। वास्तु शास्त्र के अनुसार, जितनी इस पौधे को धूप मिलती है उतनी ही आपके घर में समृद्धि आती है। 

नौकरी में होगी तरक्की 

यदि आप नौकरी में प्रमोशन चाहते हैं तो दक्षिण-पश्चिम दिशा में क्रासुला का पौधा लगा सकते हैं। इसके अलावा इस पौधे को ऑफिस के डेस्क पर भी आप रख सकते हैं। 

कैश काउंटर पर 

क्रासुला का पौधा आप कैश काउंटर पर रख सकते हैं। इससे भगवान कुबेर देवता का आप पर आशीर्वाद बना रहेगा और यह पौधा आपके बिजनेस को बढ़ाने और प्रॉफिट की ओर ले जाने में भी सहायता करेगा। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static