गोवा घूमने जाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब जरूरी नहीं कोरोना टेस्ट

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 10:42 AM (IST)

कोरोना महामारी से बचाव के लिए अभी तक कोई वैक्सीन नहीं आई हैं। हालांकि दुनियाभर की वैक्सीन कंपनिया इस पर काम कर रही हैं। इसकी वैक्सीन पर ट्रायल भी हो रहे हैं लेकिन यह कब तक मिलेगी अभी इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। इसी बीच  गोवा में आने वाले सैलानियों के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कोरोना वायरस के टेस्ट को और निगेटिव रिपोर्ट की अनिवार्यता को खत्म कर दिया है। 

PunjabKesari

गोवा आने के लिए नहीं करवाना होगा कोविड टेस्ट

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि गोवा में अब कोरोना निगेटिव रिपोर्ट की जरूरत नहीं पड़ेगी। यहां आने वाले पर्यटकों की सिर्फ थर्मल जांच की जाएगी। वहीं गोवा में मौजूद होटलों के ज्यादातर कमरे भरे हुए हैं। इसके साथ थी राज्य सरकार इस बात का ध्यान रख रही है कि होटलों एवं पर्यटक स्थलों पर कोविड प्रोटोकॉल का सही तरीके से पालन किया जाए। सीएम सावंत का कहना है कि बड़ी संख्या में सैलानियों के आने से पर्यटन में हुए नुकसान में काफी फायदा मिला है। 

PunjabKesari

अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों की कमी का दिखा असर

लेकिन अभी भी अंतरराष्ट्रीय पर्यटन पर लगी रोक के कारण उच्च वर्ग के पर्यटन पर असर देखने को मिल रहा है। सीएम सावंत का कहना है कि उन्होंने विदेश मंत्रालय और गृह मंत्रालय से बात की थी कि अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों और खासकर चार्टर विमानों से आने वाले पर्यटकों को कोविड नियमों की पालना करते हुए आने की अनुमति दी जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static