फ्लाइट ​में कुत्‍ते को ना हो परेशानी , इसलिए महिला ने बुक करा ली पूरी बिजनेस क्लास

punjabkesari.in Tuesday, Sep 21, 2021 - 10:47 AM (IST)

कुत्तों काे इंसान का सबसे वफादार दोस्त माना जाता है। आप  इंसान और कुत्ते के बीच आपसी समझ और अनोखे प्यार के किस्से तो कई सुन चुके होंगे, ऐसा ही दिलचस्प किस्सा हम आपकाे बताने जा रहे हैं। एक महिला ने अपने पालतू कुत्‍ते की सुविधा के लिए  एयर इंडिया की पूरी बिजनेस क्‍लास ही बुक करा डाली। 

PunjabKesari
 महिला  ने मुंबई से चेन्नई की दो घंटे की उड़ान के लिए 2.5 लाख रुपये से अधिक खर्च कर दिए। दरअसल उन्हे अपने कुत्ते के साथ चेन्नई जाना था। कुत्ते काे किसी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए उसने एयर इंडिया की फ्लाइट की  पूरी बिजनेस क्लास ही बुक करा ली।  बिजनेस क्लास के एक टिकट की कीमत 18,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच होती है।

PunjabKesari

 एयर इंडिया यात्रियों को कुछ शर्तों के तहत पालतू जानवरों को अपने साथ ले जाने की अनुमति देता है लेकिन ऐसा पहली बार देखने को मिला है कि किसी ने पूरी केबिन ही बुक करा ली हो।  परे केबिन में दो ही यात्री थे, एक मालिक और दूसरा कुत्ता। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी सामने आई है, जिसमें कुत्ता  बिजनेस क्‍लास में शानदार यात्रा करता दिखाई दे रहा है। 

PunjabKesari

एयर इंडिया की फ्लाइट में अधिकतम दो पालतू जानवरों को ले जाने की अनुमति है और इन्हे बुक की गई क्‍लास की आखिरी लाइन में बिठाया जाता है।  याद हो कि पिछले साल एयर इंडिया की घरेलू उड़ानों में लगभग 2,000 पालतू जानवरों ने उड़ान भरी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static