शादी से पहले ही आया बड़ा ''विघ्न'', Vicky-Kat के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 11:20 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल 2 बाद शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन उससे पहले ही एक बड़ा 'विघ्न' आ खड़ा हुआ है। दरअसल, राजस्थान के जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में सोमवार को विक्की-कैटरीना के खिलाफ एक रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है।

विक्की कैटरीना के खिलाफ शिकायत दर्ज

मामला यह कि यह कपल राजस्थान, सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा में डेस्टिनेशन वेडिंग रचाने वाला है। वहीं, राजस्थान का एक प्रसिद्ध चौथ माता मंदिर है, जहां दोनों शादी के बाद यहां माथा टेकने भी जाएंगे। खबरें हैं कि शादी के लिए कड़ी सिक्योरिटी का इंतजाम किया गया है और मंदिर जाने वाले रास्ते पर भी पाबंधी लगा दी गई है। कैट-विक्की के कारण मंदिर जाने का रास्ता बंद कर दिया गया है, जिसकी वजह से स्थानीय जनता को काफी दिक्कतें हो रही है।

PunjabKesari

इसी के चलते सवाई माधोपुर निवासी नेत्रबिंदु सिंह जादौन ने कोर्ट में दोनों के खिलाफ अर्जी दायर की है। इसमें कैटरीना-विक्की के अलावा सवाई माधोपुर कलेक्टर और होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा प्रबंधन को भी आरोपी करार दिया गया है।

चौथ मंदिर का रास्ता बंद करने का आरोप

दर्ज शिकायत में लिखा गया है कि कैटरीना-विक्की की शादी के कारण प्रसिद्ध चौथ माता मंदिर की ओर जाने वाले रास्ते को 6 दिसंबर से 12 दिसंबर तक बंद कर दिया गया है। मगर, रोजाना यहां भारी संख्या में श्रद्धालु चौथ माता के दर्शन करने आते हैं। ऐसे में अगले 7 दिनों तक श्रद्धालुओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

PunjabKesari

अधिवक्ता नेत्रबिंद सिंह ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष व सचिव से जनहित में चौथ माता मंदिर तक का रास्ता सुचारू रूप से खुलवाने की मांग की है। सवाई माधोपुर के जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष एवं सचिव के समक्ष प्रबंधक चौथ का बरवाड़ा फोर्ट सिक्स सेंस होटल कैटरीना, विक्की और जिला कलेक्टर के खिलाफ शिकायत प्रस्तुत की गई है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static