इस शख्स ने ली सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी, बोले - ''ये तो बस ट्रेलर था...''

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2024 - 05:29 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर आज सुबह फायरिंग हुई है। इस फायरिंग की जांच में पुलिस अभी भी जुटी हुई है लेकिन अभी इसी बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है। जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। अनमोल बिश्नोई ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस हमले की जिम्मेदारी ली है। वहीं इसी के साथ उसने सलमान को यह भी कह दिया है कि यह आखिरी वॉर्निंग थी। 

'हमने सिर्फ ट्रेलर दिखाया है' 

अनमोल बिश्नोई ने अपनी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि - 'ऊं जय श्री राम, जय गुरुजी जम्भेश्वर, जय गुरु दयानंद सरस्वती, जय भारत। हम अमन चाहते हैं जुल्म के खिलाफ फैसला यदि जंग से हो तो जंग ही सही। सलमान खान हमने ये तुम्हें बस ट्रेलर दिखाने के लिए किया है ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत तो और मत परखो। यह पहली और आखिरी वॉर्निंग है। इसके बाद  गोलियां खाली घर पर नहीं चलेगी। तुमने दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान मान रखा है बाकी ज्यादा हमें बोलने की आदत नहीं है। लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, गोल्डी बराड़ ग्रुप, काला जठेड़ी ग्रुप।'   

PunjabKesari

पुलिस कर रही है जांच 

आज सुबह ही पांच बजे सलमान खान के मुंबई में स्थित घर में दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग की है। इसके बाद पुलिस ने उनके घर के आसपास की सुरक्षा भी बढ़ा दी है। पुलिस ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि  मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट्स के बाहर सुबह करीब 05 बजे दो व्यक्तियों ने चार गोलियां चलाई और फिर भाग गए। वह इस मामले में घर के आस-पास लगे हुए सीसीटीव फुटेज को खंगाल रही है। 

सलमान को जान से मार दूंगा

रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले साल मार्च के महीने में सलमान खान के ऑफिस में एक ईमेल आई थी। इस ईमेल में उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की थी। ईमेल में यह कहा गया था कि सलमान ने लॉरेंस बिश्नोई के द्वारा दिया गया इंटरव्यू तो देखा होगा और अगर नहीं देखा तो उन्हें देखना चाहिए। यदि वह इस मामले को बंद करना चाहते हैं तो उन्हें गोल्डी भाई के सामने आकर बात करनी चाहिए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static