कोरियोग्राफर संदीप सोपारकर हुए कोरोना के शिकार, बोले- लक्षण दिखते ही हो गया था क्वारंटाइन

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 11:32 AM (IST)

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है। जहां एक तरफ वैक्सीन अभियान जोरो शोरो से चल रहा है तो वहीं आए दिन संक्रमित होने के मामले सामने आ रहे हैं। आम लोगों के साथ-साथ बाॅलीवुड सेलेब्स भी इस वायरस की चपेट में आने से नहीं बच पाए हैं। इसी बीच बी-टाउन से एक और कोरोना संक्रमित मामला सामने आया है। इंडस्ट्री के जाने-माने कोरियोग्राफर संदीप सोपारकर कोरोना की चपेट में आ गए हैं। 

PunjabKesari

कोरोना के लक्षण दिखते ही उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। मिली जानकारी के मुतबिक संदीप सोपारकर ने एक वेबसाइट से कहा, 'मुझे टेस्ट करवाने के लिए कुछ दिनों का समय लगा। फिर मेरा टेस्ट हुआ और रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। पिछले एक हफ्ते से मुझे लगातार बुखार आ रहा था। साथ ही सर्दी-खांसी भी हो रही थी। मुझे कमजोरी और बदन दर्द भी हो रहा था। लेकिम अब मैंने खुद को पूरी तरह से क्वारंटाइन कर लिया है और डाॅक्टरों की बताई दवाईयां ले रहा हूं।' 

PunjabKesari

संदीप सोपारकर के करियर की बात करें तो उन्होंने कई हिट फिल्मों के गानों की कोरियोग्राफी की है। इसके साथ ही वह कई टीवी शो को भी जज कर चुके हैं। जिनमें झलक दिखला जा, डांस इंडिया डांस जैसे डांस रियलिटी शो शामिल हैं। 

PunjabKesari

संदीप सोपारकर से पहले कई बाॅलीवुड स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। बीते दिन अर्शी खान ने कोरोना के लक्षम दिखने के बाद अपना टेस्ट करवाया था जो पाॅजिटिव निकला। उनके अलावा अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, नील नितिन मुकेश भी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static