रब्ब ने नहीं Bigg Boss ने बनाई इन सितारों की जोड़ी

punjabkesari.in Saturday, Jul 17, 2021 - 06:54 PM (IST)

कहते जोड़ियां भगवान बनाकर भेजता हैं लेकिन आज हम ऐसी कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी जोड़ी रब ने नहीं बल्कि बिग बॉस ने बना दी। जी हां, टीवी विवादित शो बिग बॉस में भले ही कुछ स्टार्स ने जीत हासिल ना की हो लेकिन उन्हें अपना लाइफपार्टनर जरूर मिल गया। बिग बॉस के घर में ही कई कपल का इश्क परवान चढ़ा। जिनमें सबसे पहला नाम राहुल वैद्य का आता हैं जिन्होंने हाल ही में अपनी लेडी लव दिशा परमार के साथ शादी की। वैसे तो राहुल-दिशा की लवस्टोरी इंस्टाग्राम के एक कमेंट से शुरू हुई थी लेकिन राहुल को अपने प्यार का एहसास बिग बॉस के घर में हुआ जिसके बाद उन्होंने वहीं दिशा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

दूसरे नंबर पर नाम एजाज खान का आता हैं जो बिग बॉस 14 में नजर आए थे लेकिन यहां उन्हें जीत हालिस नहीं हुई लेकिन अपनी लाइफपार्टनर पवित्रा पुनिया जरूर मिल गई जो जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

PunjabKesari

वहीं प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की लवस्टोरी भी बिग बॉस के 9 सीजन से शुरू हुई। फिर शो खत्म होते ही दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली। 

PunjabKesari

अली गोनी और जैस्मीन भसीन भी बिग बॉस 14 में नजर आए थे। यहीं दोनों की दोस्ती हुई, फिर प्यार। दोनों ने कई बार शो में एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया। 

PunjabKesari

अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने बिग बॉस सीजन 14 में रुबीना और अभिनव ने खुलासा किया था कि दोनों तलाक लेने की सोच रहे थे लेकिन शो ने उनका प्यार फिर से मजबूत बना दिया। 

PunjabKesari

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच की लवस्टोरी भी बिग बॉस के घर में शुरू हुई। खैर, दोनों की अभी शादी को लेकर कोई प्लानिंग नहीं हैं। 

PunjabKesari

सुयश राय और किश्वर मर्चेंटकी मुलाकात बिग बॉस 9 के सेट पर हुई थी और प्यार में पड़ने के बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी कर ली। आज दोनों ही मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे है। 

PunjabKesari

बिग बॉस के घर में तो विक्रांत सिंह राजपूत और मोनालिसा की जोड़ी भी बन चुकी हैं। इसी शो में मोनालिसा ने अपने मंगेतर विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली थी। 

PunjabKesari

कीथ सिकेरा और रोशेल राव दोनों ही शो में एंट्री लेने से पहले एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन बिग बॉस के घर में इनका रिश्ता और भी मजबूत होता चला गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static