कंगना पर लगा किसानों का अपमान करने का आरोप, केस दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 10:05 AM (IST)

बाॅलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत हर मुद्दे पर बिना किसी डर के खुलकर अपनी राय रखती हैं। वह अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती है। लेकिन इस बार कंगना अपने बयान के कारण मुश्किल में फंस गई है। कर्नाटक कोर्ट में कंगना के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कंगना पर किसानों का अपमान करने का आरोप लगा है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक कंगना ने कृषि बिल को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसमें एक्ट्रेस ने किसानों का अपमान किया है। इतना ही नहीं कंगना के ट्वीट को लेकर किसानों ने कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन भी किया है। दरअसल, कंगना ने ट्वीट कर लिखा था, 'जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पु की भी अपनी एक चंपू सेना है जो की सिर्फ अफवाहों के दम पे लड़ना जानती है। यह है मेरा अरिजिनल ट्वीट अगर कोई यह सिद्ध कर दे की मैंने किसानों को आतंकी कहा, मैं माफी मांगकर हमेशा के लिए ट्वीटर छोड़ दूंगी।'

 

हालांकि कंगना ने इसके बाद सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने किसानों का अपमान नहीं किया है। गौरतलब है कि केंद्र सरकार के कृषि बिल का देशभर के किसान विरोध कर रहे हैं। उन्होंने बीते 25 सितंबर को कृषि बिल के खिलाफ भारत बंद कर प्रदर्शन किया था। वहीं इस बीच किसानों को राजनीतिक संगठनों का भी साथ मिला था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static