Budh Margi: नए साल में इन 4 राशियों पर मेहरबान होंगे बुध, जमकर बरसेगा पैसा

punjabkesari.in Thursday, Nov 24, 2022 - 06:28 PM (IST)

ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की दिशा बदलने से राशियों पर गहरा प्रभाव पड़ता है। आने वाले साल यानी की 2023 में बुध का राशि परिवर्तन होने जा रहा है। बुध का राशि परिवर्तन बुध मार्गी कहलता है। 13 जनवरी को होने वाले इस बदलाव से कुछ राशियां विशेष रुप से प्रभावित होगी। बुध का मार्गी होना इन राशियों पर विशेष रुप से फायदेमंद होगा। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में...

वृश्चिक राशि 

बुद्ध का राशि परिवर्तन से आपके स्वभाव में बदलाव होगा। स्वभाव में पॉजिटिविटी आ सकती है। जीवन के हर किसी क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी। अचानक से धन लाभ के योग भी बन रहे हैं। विदेश यात्रा के भी योग बन रहे हैं।  

PunjabKesari

कुंभ राशि 

इस राशि के जातकों को भी बहुत ही फायदा होगा। आपकी आय बढ़ सकती है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पैसे के नए रास्ते खुल सकते हैं। करियर में कोई नया मौका मिल सकता है। नई जॉब का भी ऑफर मिल सकता है। हर क्षेत्र में 

मीन राशि 

मीन राशि के जातकों को करियर और धन के मामले में लाभ होगा। इसके अलावा करियर में भी प्रमोशन मिलेगी। व्यापारियों को बड़ा मुनाफा हो सकता है। आपके करीबियों की मदद से काम पूरे हो सकते हैं। 

PunjabKesari

कर्क राशि 

कर्क राशि के जातकों को भी बुद्ध मार्गी का लाभ होगा। आप कोई नया वाहन खरीद सकते हैं। खासकर व्यापारियों के लिए नया साल बहुत ही लाभदायक होगा। कोई नया ऑर्डर आपको नए साल में मिल सकता है। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Related News

Recommended News

static