लहंगा रिपीट किया तो क्या हुआ... ब्रिटेन की बहू ने भी पहनी 70 बार एक ड्रेस

punjabkesari.in Friday, Feb 07, 2020 - 01:13 PM (IST)

हाल ही में करिश्मा के कजिन भाई अरमान जैन की शादी हुई जहां लगभग पूरा बॉलीवुड पहुंचा, साथ ही कई बिजनेसमेन भी। मुकेश अंबानी भी फैमिली के साथ इस शादी में शिरकत किए नजर आए। इस दौरान ईशा अंबानी अपनी पुराने पीच पिंक लहंगे को रिपीट किए नजर आई, बस इसे देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुुरु कर दिया हालांकि कुछ ने इसे कॉमन व अच्छा माना। अगर देखा जाए तो सच में यह कॉमन सी बात है, कपड़े की बर्बादी से तो अच्छा है कि उसे बार-बार पहना जाए लेकिन लोगों ने फैशन इंडस्ट्री में ड्रेस को बार-बार रिपीट करने को फैशन डिजास्टर बना दिया है।

PunjabKesari

हालांकि ईशा की तरह कई ओर नामी सितारे भी अपनी ड्रेस रिपीट कर चुके हैं...

PunjabKesari

उन्हीं में से पहला नाम ब्रिटिश शाही फैमिली की बहु केट मिड्लटन का है जी, हां हाल ही में कैट ने एक इवेंट में करीब 8 साल ड्रेस रिपीट की। उन्होंने 8 साल पहले पहनी हुई व्हाइट और गोल्डन ड्रेस वियर की। इससे पहले भी वह प्रिंस हैरी की शादी में रिपीट ड्रेस में नजर आईं थी बता दें कि फैशन डेटा के हिसाब से कैट ने अबतक 70 बार अपनी ड्रेस रिपीट कर चुकी हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

इस रिपीट फैशन लिस्ट में जाह्नवी, आलिया, सुष्मिता जैसी कई हीरोइनें शामिल हैं। इन हसीनाओं ने तो फैशन का एक नया ट्रेंड ही सेट कर दिया जिसे फैशन डिजास्टर नहीं बल्कि फैशन एक्सपेरिमेंट कहा जा सकता है। चलिए दिखाते हैं दीवाज की रिपीट पहननी ड्रेसेज की एक झलक....

PunjabKesari

.दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण भी कई बार रिपीट ड्रेसेज में नजर आ चुकी है। चाहे उनका व्हाइट सूट हो या फिर उनकी साड़ी। दीपिका भी अपने फैशन को रिपीट करते नजर आती है।

PunjabKesari

.सोनम कपूर
बॉलीवुड की फैशनिस्ता सोनम कपूर अहूजा अपने आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते नजर आती है। मगर वो भी रिपीट ड्रेस में स्पॉट हो चुकी है। उनका यह ब्लैक अनारकली काफी फेमस रहा।

PunjabKesari

.गुल पनाग
वैसे तो लोग दिवाली के मौके पर नए-नए कपड़े पहनते है मगर गुल पनाग ने 14 साल पुराना सूट पहन कर 2019 का दिवाली सेलिब्रेट किया था। अब इसके पीछे की वजह सुन कर आप भी हैरान हो जाएंगे। उनका मानना यह है कि इस साल वो 'रीयूज़ और रिसाइकल' के थीम को अपनाना चाहती है। इससे पहले उन्होंने अपनी 20 साल पुरानी बिकनी भी वियर की थी।

PunjabKesari

.सारा अली खान
बॉलीवुड की चुलबुली और टैलेंटेड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है।  जैसे की सबको पता है कि वो पहले ओवर-वेट थी। उन्होंने एक शादी में एक ग्रीन सूट पहना तो जो अब पतले होने के बाद दोबारा वियर किया है।

PunjabKesari

.मलाइका अरोड़ा
फिटनेस और हॉटनेस की क्वीन मलाइका भी रिपीट क्रॉप टॉप में नजर आ चुकी है।

PunjabKesari

.जेनेलिया देशमुख
अगर आपको लगता है कि शादी में पहना हुआ ड्रेस आप सब दोबारा नहीं पहन सकते तो जेनेलिया ने आप सबको गलत साबित कर दिया है। जी हां, उन्होंने अपनी शादी का जोड़ा अपने भाई के शादी में भी पहना था।

PunjabKesari

.कंगना रनौत
कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना भी अपने क्रिस-क्रॉस प्रिंट ड्रेस को रिपीट करते हुए स्पॉट हो चुकी है।

PunjabKesari

भई अगर आप अपनी कोई ड्रेस रिपीट करने से कतराती हैं तो अब कतराना छोड़िए । अगर फिर भी आप रिपीट नहीं चाहती तो अलमारी में यूं ही वेस्ट टंगे कपड़ों को दूसरों के लिए इस्तेमाल करें जिन्हें इनकी बेहद जरूरत है। इससे कपड़ा वेस्ट भी नहीं होगा और किसी को आप खुशी भी देंगे।

Picture Source -Google


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static