शादी से पहले  Bride To Be को मिलने लगे तोहफ‍े, जल्द विक्की की दुल्हन बनेगी अंकिता

punjabkesari.in Thursday, Nov 11, 2021 - 03:44 PM (IST)

छोटे पर्दे की फेवरेट बहू अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं। वह जल्द ही लाखों दिलों को ताेड़ कर अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं।  उन्होंने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के संकेत भी दे दिए हैं। शादी की खबरों के बीच Bride To Be को तोहफे भी मिलने शुरु हो गए हैं। अंकिता ने खुद इसकी तस्वीरें शेयर की है।

PunjabKesari

अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इस स्पेशल गिफ्ट की झलक दिखाई है, इसमें  तीन जोड़ियां चप्पल नजर आ रही है। इनमें से एक चप्पल पर "ब्राइड टू बी" लिखा हुआ है।उसके साथ रखे हुए बॉक्स पर भी 'हैप्पी ब्राइड' लिखा हुआ हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने चप्पलों के ब्रांड को टैग करते हुए  थैंक्स लिखा है।  

PunjabKesari
इसके साथ ही अंकिता ने  हाथों में हाथ डाले एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ लिखा है- एक दूसरे जीवन में सबसे अच्छी और एकमात्रा चीज हैं जिसे हमें पकड़ना है। इसमें उन्होंने विक्की जैन को भी टैग किया है। खबरों की मानें तो यह कपल  12, 13 या 14 दिसंबर को शादी कर सकते हैं। फ्रेंड्स और दोस्तों को शादी का इन्विटेशन दे दिया गया है और ऑफिशयल इन्विटेशन्स जल्द ही दे दिए जाएंगे। 

PunjabKesari
बता दें कि  अंकिता और विक्की लगभग 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।  हाल ही में दोनों की दिवाली पार्टी से कुछ फोटोज और वीडियोज वायरल हुई थी, जिसमें वह  काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आए थे। 


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static