Arjun kaungo wedding: बॉबी देओल की पत्नी के आगे फीकी पड़ी दुल्हन, तान्या को देखते रह गए लोग

punjabkesari.in Saturday, Aug 13, 2022 - 04:03 PM (IST)

फेमस सिंगर अर्जुन कानूनगो और  कार्ला डेनिस ने अपने नए जीवन की शुरुआत कर ली है। इन दोनों की शादी का सेलिब्रेशन काफी लंबा चलने वाला है। न्यूली मैरिड कपल ने शादी के अगले दिन ग्रैंड रिसेप्शन की, जिसमें सितारों ने शामिल होकर खूब रंग जमाया। 

PunjabKesari
रिसेप्शन पार्टी के लिए अर्जुन ने जहां ब्लैक कलर का कोट-पैंट चुना तो वहीं उनकी दुल्हन सफेद साड़ी में बेहद खूबसूरत लगी। साड़ी के साथ कार्ला ने रिवीलिंग ब्लाउज कैरी किया , ऐसे में उनके डीपनेक पर सभी की नजरें अटक गई। पार्टी में यह दोनों एक दूसरे में डूबे नजर आए। 

PunjabKesari
 बॉबी देओल भी अपनी पत्नी तान्या देओल के साथ पार्टी का हिस्सा बने। तान्या पिंक कलर की साड़ी में इतनी स्टनिंग लगी कि उनके आगे न्यूली ब्राइड कार्ला भी फीकी पड़ती नजर आई। नामी फैशन डिजाइनर अर्पिता मेहता के क्लेकशन से कैरी की गई इस साड़ी को कट स्लीव्स वाले मैचिंग के ब्लाउज के साथ पेअर किया था। 

PunjabKesari
अर्जुन की इस शानदार पार्टी  में अर्जुन-कार्ला की इस पार्टी में लव बर्ड्स अर्सलान गोनी और सुजैन खान भी शामिल हुए। शाट ड्रेस में सुजैन काफी बोल्ड नजर आई। 

PunjabKesari
ब्राइड कार्ला डेनिस के लुक की बात करें तो  उन्आहोंनेइवरी कलर की साड़ी  फुल स्लीवस का मैचिंग का ब्लाउज पहना था।  ब्लाउज में लो-कट नेक के साथ ऑफ शोल्डर पैटर्न दिया गया था। 

PunjabKesari
इसी बीच  अर्जुन कानूनगो ने शादी के बाद पहले नाइट आउट की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। इसमें सिंगर ब्लैक कलर के टू-पीस सूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे, वहीं उनकी पत्नी कार्ला थाई-हाई स्लिट ऑफ-शोल्डर ड्रेस में हॉट लग रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static