Trending: अपने वेडिंग आउटफिट का पार्ट बनाए ''Bridal Masks''

punjabkesari.in Saturday, May 23, 2020 - 04:04 PM (IST)

जैसे कि आप सभी जानते हैं कोरोना वायरस के चलते हैं सभी देशों में लॉकडाउन का दौर चल रहा हैं, वहीं कुछ लोग दिल के रिश्ते जोड़ने में लगे हैं यानी कि शादिया करने में लगे हैं। मगर लॉकडाउन में शादी करते समय भी कुछ हिदायतों का पालन करना जरूरी है जैसे कि सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनना। भई, शादी में मौजूद लोगों का मास्क पहनना तो लाजिमी हैं लेकिन बात जब ब्राइड्स की आती हैं तो मास्क से उनका लुक कहीं फिका सा रह जाता है। 

PunjabKesari

अगर आप कुछ डिफरैंट करना चाहती है तो अपने वेडिंग आउटफिट से मैचिंग मास्क ट्राई करें जिसे ब्राइडल मास्क भी कहा जाता हैं। इससे एक तो आपका ब्राइडल लुक निखरकर सामने आएगा दूसरा आपकी सुरक्षा भी होगी। ब्राइडल मास्क के लिए आप इन दुल्हनों से भी आइडिया ले सकती हैं। चलिए दिखाते हैं आपको कुछ ब्राइडल मास्क डिजाइन्स जो आपको भी खूब पसंद आएंगे। 

PunjabKesari

आउटफिट से मैचिंग मास्क 

शादी हो या फिर मेहंदी सेरेमनी, आप सभी मौको पर यूं अपने ब्राइडल आउटफिट से मैचिंग मास्क स्टिच करवा सकते हैं लेकिन याद रखें कि इस मौके पर अपने सभी वेडिंग आउटफिट से मैचिंग मास्क का स्टफ साफ्ट या कॉटन का चूनें ताकि मास्क पहनने से आपको कोई दिक्कत ना हो। 

PunjabKesari

एम्ब्रॉयडरी मास्क 

मास्क चाहे ऊपर से ड्रेस की तरह एम्ब्रॉयडर्ड हो लेकिन उसके नीचे लगा कपड़ा हमेशा सॉफ्ट हो क्योंकि ऐसा ना करने से एम्ब्रॉयडरी की वजह से आपके फेस पर प्रॉबल्म हो सकती है। 

PunjabKesari

लेस्ड मास्क (Laced Mask)

लेस्ड यानी गोट्टे वाला मास्क जिसे क्रिश्चियन ब्राइड्स अपने गाउन से मैच करके ट्राई कर सकती हैं। एक तो ये आपके ड्रेस के साथ मैचिंग होगा दूसरा इसका स्टफ भी ठीक रहेगा।

PunjabKesari


सिंपल-सौबर मास्क 

आप चाहे तो ऐसा सिंपल-सौबर और इफैक्टिव मास्क भी शादी के कपड़ों के साथ पहन सकती हैं। 

PunjabKesari
ग्लिटर मास्क 

आप अपनी वेडिंग ड्रेस के साथ मैच करके ग्लिटर मास्क यूं बनवा सकती हैं जोकि ग्लिटर गोट्टा वर्क वाला हो। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static