जावेद अख्तर के इस केस में कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट से लगा बड़ा झटका

punjabkesari.in Thursday, Sep 09, 2021 - 12:20 PM (IST)

बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी खबर के चलते सुर्खियों में छाए रहती हैं। वहीं अब कंगना को  बॉम्बे हाईकोर्ट से एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, बॉम्बे हाईकोर्ट  ने जावेद अख्तर  द्वारा दायर आपराधिक मानहानि मामले को रद्द करने की कंगना रनौत की याचिका को खारिज कर दिया है। 

PunjabKesari

बता दें कि बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्टर ने जावेद अख्तर पर कई तरह के आरोप लगाए थे, जिसके बाद गीतकार ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था।

जिसके बाद पिछले साल 2020 के नवंबर में जावेद अख्तर ने कंगना रनौत  के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई थी। और वहीं अपनी इस याचिका में कंगना ने गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दर्ज किए गए मानहानि की कार्यवाही को रद्द करने का आग्रह किया था।

PunjabKesari

जावेद अख्तर ने ऋतिक रोशन से उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी
मानहानि की शिकायत में जावेद अख्तर ने दावा किया था कि पिछले साल जून में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद टीवी इंटरव्यू में बॉलीवुड में ‘गुटबाजी’ का उल्लेख करते हुए कंगना ने उनका नाम लिया था। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि कंगना ने झूठा दावा किया कि जावेद अख्तर ने ऋतिक रोशन से उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी। शिकायत में कहा गया है कि इससे अख्तर की सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचा हैं।

PunjabKesari

फिल्म 'थलाइवी' की प्रमोशन में बिज़ी है कंगना
वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' आज फाइनली रिलीज हो गई है। इस फिल्म के जरिए जयललिता की जिंदगी का उतार-चढ़ाव भरा सफर दिखाया गया है। 'थलाइवी' में जयललिता के राजनीतिक करियर से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ की झलक देखने को मिलेगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static