बोमन ईरानी के भाई के घर हुई करोड़ों की चोरी, नौकरानी ने बेटे संग मिल किया हाथ साफ

punjabkesari.in Wednesday, Dec 16, 2020 - 10:47 AM (IST)

बाॅलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों के लिए यह साल तो जैसे मुश्किलों से भरा हुआ है। आए दिन सेलेब्स पर मुसीबतों के पहाड़ टूट रहे हैं। जहां एक तरफ कई दिग्गज स्टार्स दुनिया को अलविदा कह गए हैं वहीं कुछ सेलेब्स पर ड्रग केस में एनसीबी की तलवार लटक रही है। हाल ही में एक्टर बोमन ईरानी के घर से एक बुरी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक बोमन ईरानी के चचेरे भाई खुर्शीद ईरानी के घर करोड़ों की चोरी हो गई है। 

नौकरानी और उसके बेेटे ने दिया चोरी को अंजाम

खबरों की मानें तो यह चोरी खुर्शीद के घर कई सालों से काम रही नौकरानी और उसके बेटे ने की है। चोरी के आरोप में बेंगलुरू पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, एलिस नाम की 59 वर्षीय महिला खर्शीद ईरानी के घर करीब 25 सालों से काम कर रही है। वहीं उसका 22 वर्षीय लड़का विंसेंट एनीमिशन की पढ़ाई कर रहा है। दोनों मां-बेटे मिलकर कर थोड़ी-थोड़ी करके खुर्शीद के घर चोरी कर रहे थे। 

PunjabKesari

इस तरह हुआ खुलासा 

जिससे किसी को उनपर शक न हो लेकिन दिसंबर में इस बात का खुलासा तब हुआ जब घर के मालिक ने दोनों पर कड़ी नजर रखनी शुरू कर दी। जिसके बाद खुर्शीद ईरानी ने पुलिस में दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। जिसमें खुर्शीद ने मां-बेटे पर एक करोड़ 30 लाख रुपए की चोरी का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने दोनों पर उनके घर से 700 ग्राम चार सोने के बिसकिट्स, 85 लाख नकदी और 11 लाख रुपए की कीमत के डाॅलर चुराने का भी आरोप लगाया है। मां-बेटे ने मिलकर तीन सालों में इन सभी सामान पर अपने हाथ साफ किए हैं। 

PunjabKesari

नौकरानी के रहन-सहन में आया बदलाव

बता दें पहले भी ईरानी परिवार को एलिस पर शक हुआ था लेकिन उन्होंने इस पर खास ध्यान नहीं दिया। पुलिस जांच में पाया गया कि एलिस और उसके बेटे के रहन-सहन काफी बदलाव देखा गया। जिसके बाद पुलिस ने नौकरानी के बेटे को रंगे हाथ सोने के बिसकिट्स बेचते हुए पकड़ लिया। फिलहाल इस समय दोनों मां-बेटे पुलिस की हिरासत में हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static