खुद बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस लेकिन जब बात शादी की आई तो किसी और लाइन से चुना दुल्हा!

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 04:54 PM (IST)

बॉलीवुड में बहुत सी हीरोइनें ऐसी हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में लगातार काम किया लेकिन जब बात फैमिली की आई तो उन्होंने करियर को टाटा, बाय-बाय कहा और परिवार संभालने में बिजी हो गई। शादी के बाद ही ये अपने पति का साथ मिलते ही इंडस्ट्री से गायब हो गई। इन सब में बहुत सी एक्ट्रेस ऐसी हैं जो खुद तो एक्ट्रेस थी लेकिन हमसफर उन्होंने किसी औऱ ही फील्ड से चुना चलिए उन्हीं के बारे में आपको बताते हैं।

 

शिल्पा शैट्टी कुंद्रा

शिल्पा खुद तो इंडस्ट्री की जानी-मानी हीरोइन हैं लेकिन पति उन्होंने बिजनेसमैन चुना। राज कुंद्रा बिजनेसमैन हैं हालांकि पत्नी के साथ अक्सर इंडस्ट्री इवेंट्स में शामिल होते रहते हैं।

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा का दिल भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली पर आया। अऩुष्का शर्मा ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने तीनों खान के साथ काम किया लेकिन शादी के बाद उन्होंने इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया।

सोनम कपूर

सोनम कपूर फिल्मों में आई तो लेकिन करियर में ज्यादा सफल नहीं रहीं। गिनी चुनी फिल्में ही उनके हिस्से आई फिलहाल सोनम कपूर अब मैरिड लाइफ में बिजी हैं उन्होंने बिजनेसमैन आनंद आहूजा को हमसफर बनाया।

PunjabKesari

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा भी लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर हैं। प्रीति जिंटा ने इंडस्ट्री क्या देश में ही हमसफर नहीं चुना। उन्होंने विदेशी मुंडे से शादी की जोकि शायद बिजनेस लाइन से जुड़े हैं।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित अपने समय की टॉप हीरोइन रही हैं लेकिन जब शादी की बात आई तो उन्होंने डॉक्टर को चुना। उन्होंने डॉ. नेने से शादी की।

PunjabKesari

मुमताज

लंबे अरसे के बाद मुमताज एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिखीं वो भी एक सिंगिंग रियलिटी में। मुमताज भी शादी के बाद इंडस्ट्री से गायब हो गई थी उन्होंने युगांडा के बिजनेसमैन से शादी की थी औऱ लंदन शिफ्ट हो गई थी।

शर्मिला टैगोर

शर्मिला टैगोर ने हमसफर के रूप में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी नवाब रहे मंसूर अली खान पटौदी चुना।

PunjabKesari

ईशा देओल

हेमा मालिनी के बेटी ईशा का फिल्मी करियर इतना दमदार नहीं रहा। ईशा देओल ने फिल्मों से दूरी बनाई और अपने बचपन के दोस्त को अपना हमसफर बना लिया जो कि एक बिजनेसमैन हैं।

जूही चावला

जूही चावला भी अपने समय की चुलबुली एक्ट्रेस रही हैं लेकिन जब बात शादी के लिए पार्टनर ढूंढने की आई तो एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की।

PunjabKesari

वैजयंती माला

वैजयंती माला का नाम तो वैसे राज कपूर से जुड़ा था लेकिन वो पहले से शादीशुदा थे इसके बाद वैजयंती का दिल अपना ही इलाज कर रहे डाक्टर चमनलाल बाली पर आया और उन्हीं को वैजयंती ने अपना हमसफर बनाया।

ऐसी और भी बहुत सारी हीरोइनें हैं जो किसी अन्य ही फील्ड में शादी कर सेटल हो गई।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static