लंबाई इतनी कि गर्दन उठाकर देखते हैं लोग, हाइट में मेल स्टार्स भी इनसे पीछे

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 12:06 PM (IST)

इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेज हैं जो सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी अलग खूबियों के लिए भी जानी जाती है। जैसे की हाइट। पहले जमाने में ज्यादातर एक्ट्रेसेज की हाइट 5 फीट 8 इंच के बीच होती थी लेकिन अब हीरोइनें हाइट में एक्टर्स को भी पीछे छोड़ती है। कई ऐसी हीरोइनें हैं जो हाइट में इतनी लंबी है कि वह अपने को एक्टर्स को शर्मिंदा कर सकती हैं। चलिए इस पैकेज में हम आपको इन्हीं हीरोइनों के बारे में बताते हैं।

इस लिस्ट में पहला नाम है युक्ता मुखी का। युक्ता की हाइट 5 फीट 11 इंच है। युक्ता मुखी ने साल 1999 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। युक्ता विश्व सुंदरी का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है।

सोनम कपूर

एक्टर अनिल कपूर की बेटी व एक्ट्रेस सोनम कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। सोनम की हाइट 5 फीट 9 इंच है। सोनम के सामने उनके कोस्टार्स भी छोटे दिखते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Picking wallpaper with @nikhilmansata for an exciting new space. @nikhilmansata I can’t wait for everything to come together ❤️❤️❤️🤗🤗🤗 📸 @chadders83

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on Aug 24, 2020 at 12:53pm PDT

मुग्धा गोडसे

मॉडल व एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे की हाइट 5 फीट 9 इंच है। मुग्धा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। वह कई ब्यूटी कंटेस्टेट भी जीत चुकी है।

अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली। हाइट में भी वह कई एक्टर्स को मात देती है। अनुष्का की हाइट 5 फीट 9 इंच है।  

दीपिका पादुकोण

अनुष्का की तरह ही दीपिका की हाइट भी 5 फीट 9 इंच है। अपनी हाइट के चलते ही दीपिका ने एक्टिंग करियर चुना और अब उनका नाम बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेज में गिना जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I miss you peanut 🥜!!!Cannot wait to jump on you and squish you!!! @anishapadukone #siblings

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on May 14, 2020 at 12:17am PDT

लीजा हेडन

लीजा हेडन अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। लीजा हेडन की हाइट 5 फीट 8 इंच है। फिल्मों से दूर लीजा हेडन इन दिनों अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रही है।

सुष्मिता सेन

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को भला कौन नहीं जानता। सुष्मिता की हाइट 5 फीट 7 इंच है। एक्ट्रेस ने साल  1994 में मिस इंडिया और मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। सुष्मिता अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन से भी हाइट में बड़ी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#myteam ❤️🤗👏👏 Introducing @shivikafacepaint @fatima_dsouza #Sameer & Rajesh (who is not in the picture 🤷‍♀️😁) These are people who are not just the best in their fields, but also my greatest support!! #Aarya would not have been possible for me without them!!!🙏😇❤️ I am sooooo proud of my team!! God bless them!!! I love you guys!!!😁💃🏻❤️ #thankyou

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on Jun 17, 2020 at 8:08am PDT

डायना पेंटी

मॉडल व एक्ट्रेस डायना पेंटी की हाइट 5 फीट 7 इंच है। डायना ने साल 2012 में फिल्म 'कॉकटेल' के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था।  अपने बेहतरीन एक्टिंग के लिए उन्हें कई अवार्ड्स से भी नवाजा गया।

नर्गिस फाखरी

एक्ट्रेस नर्गिस फाखरी अपनी खूबसूरती के लिए काफी फेमस हैं। नर्गिस की हाइट 5 फीट 7 इंच है। फिटनेस के साथ-साथ नर्गिस अपनी लंबी हाइट के लिए भी फेमस है।

 कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की हाइट 5 फीट 6 इंच है। कैटरीना अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static