करीना की तुलना भिखारी से कर लोगों ने कहा- मैडम, थोड़ा धीरे चलो, नोरा की Boldness ने दिलाया गुस्सा

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 07:29 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर पति सैफ के साथ सैर पर निकली जहां वो एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। इस बार ट्रोल की वजह थी बेबो की नी-लेंथ ओवर लूज ड्रेस जिसे देखकर एक यूजर्स बोला- इससे अच्छे कपड़े तो हमारे यहां भिखारी ही पहन लेते हैं जबकि दूसरे ने लिखा, 'मैडम थोड़ा धीरे चलो, नहीं तो गिर जाओगी।' 

PunjabKesari

भई, वैसे तो हिना खान का फैशन पूरा साल खूब चर्चा में रहा लेकिन इस बार उन्होंने लहंगे को पफ्फर स्लीव्स जैकेट के साथ नया टच दिया जो फैंस को पसंद भी खूब आया।

PunjabKesari

नोरा फतेही का बोल्ड अंदाज तो पूरा साल चर्चा में रहा लेकिन इस बार उनके ड्रेसिंग सेंस ने लोगों को गुस्सा चढ़ा दिया।

PunjabKesari

कंट्रोवर्सी के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपने भाई के साथ नजर आई। रिया मीडिया के सामने आते ही सुर्खियां बटोर ले गई जिसकी वजह थी उनकी स्वेट शर्ट जिसपर लिखा Love is Power! जिसेे देखकर लोग बोले, 'लगता है अगले निशाने का साइन है ये।' 

PunjabKesari

एक्ट्रेस Malavika Mohanan थाई हाई डीप क्लीवेज ड्रेस में अपना बोल्ड अंदाज Show Off करती दिखीं।

PunjabKesari

बीती रात आदित्य नारायण अपनी बीवी के साथ पहली डेट पर पहुंचे। कपल ने सोशल मीडिया पर डिनर डेट की तस्वीरें भी शेयर की मगर लगता है फैंस को यह जोड़ी पसंद नहीं। फिर क्या लगा डाली लोगों ने उनकी भी जमकर क्लास। किसी ने श्वेता अग्रवाल को बूढ़ी वाइफ कहा तो किसी ने कमेंट कर लिखा-Worst couple of 2020!

PunjabKesari

सारा भी एयरपोर्ट पर स्पोर्ट हुई। सारा ने तो चेहरे से मास्क ही नहीं निकाला जैसे छिपते छिपाते फैंस से भागती दिख रही हो।

हाल ही में सिडनाज भी एकसाथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जहां शहनाज का अलग की अंदाज देखने को मिला। शहनाज के इस लुक की लोगों ने जमकर तारीफ की। वहीं कुछ यूजर्स ने Sidnazz को पावर फुल कपल तक कह डाला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static