बोल्ड लुक में मलाइका को भी पीछे छोड़ गई अनन्या, यूजर ने कहा- ''पूरा बॉलीवुड नशे में डूबा है''

punjabkesari.in Friday, Mar 18, 2022 - 01:32 PM (IST)

बी-टाउन अपनी पार्टी के लिए काफी फेमस है हाल ही में करण जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्ट्शन के सीईओ अपूर्वा मेहता के 50 वें बर्थ पर एक पार्टी होस्ट की जहां बी-टाउन की लगभग सारी हस्तियां ही नजर आई।  ग्लैमर की चकाचौंध से भरी इन पार्टीज में दीवाज ने अपने हुस्न का तड़का लगाया लेकिन कुछ ने हॉटनेस और ज्यादा बोल्ड दिखने के  चक्कर में ऐसी ड्रेस पहन ली की सब देखते ही रह गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

अनन्या पांडे जो इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई लेकिन कल रात की पार्टी में वो जो ड्रेस पहनकर पहुंची थी उसके बाद तो सब उन्हें ही देखते रह गए। या यूं कह दे कि पार्टी की सारी रौनक तो अनन्या ही बन गई लेकिन यूजर्स को उनकी ये एक्सट्रा ऑडनरी ड्रेस कुछ ज्यादा ही बेहूदा लगी। उनका कहना है कि बॉल्डनेस के मामले तो ये मैडम तो मलाइका को पीछे छोड़ गई है। आप भी देख लो उनकी शीर औऱ बोल्ड ड्रेस जो काफी ट्रांसपेरेंट थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

नेहा धूपिया ने रेड कलर की फ्रिंज ड्रेस पहनी थी लेकिन इस ड्रेस का क्लीवेज स्टाइल कुछ ज्यादा ही डीप था। नेहा धूपिया का ये अंदाज लोगों को पसंद नहीं आया क्योंकि उन्हें लगा कि नेहा को ये बोल्डनेस सूट नहीं की। 

PunjabKesari

तारा सुतारिया और नुसरुत भारुचा वैसे तो अच्छी लगती हैं लेकिन कल तो उनका चिपकू हेयरस्टाइल देखकर लोगों ने उनके फैशन को रिजेक्ट कर दिया। ड्रेस की बात करें तो वो भी कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई। 

PunjabKesari

PunjabKesari

काजोल ब्लैक कलर की स्किन फिट ड्रेस में पहुंची थी लेकिन ये ड्रेस कुछ ज्यादा ही फिट थी, जिसमें काजोल काफी मोटी नजर आई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

चलिए कुछ दीवाज की फैशन लुक आपको दिखाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static