सिर्फ Sonalli Seygal ने नहीं Bollywood की इन top हीरोइनों ने भी चुना Businessman पति

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 05:04 PM (IST)

बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस बीते दिन शादी के बंधन में बंध गई। जी हां, प्यार का पंचनामा एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने अपने लॉन्ग टाइम बिजनेसमेन ब्वॉयफ्रैंड आशीष सजनानी के साथ शादी कर ली हैं। बता दें आशीष पेशे से होटल व्यवसायी और रेस्टोरेंट मालिक हैं। सोनाली ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी वेडिंग की तस्वीरें शेयर की है। सोनाली ने किसी स्टार एक्टर को नहीं ब्लकि बिजनेसमेन को अपना लाइफ पार्टनर चुना लेकिन वो पहली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने बिजनेसमेन पति चुना । इससे पहले भी बॉलीवुड की ऐसी बहुत सी टॉप की हीरोइनें हैं जिन्होंने इश्क भले ही किसी बॉलीवुड एक्टर से लड़ाया हो लेकिन जब शादी की बात आई तो उनका दिल बिजनेसमैन पर आया और उनसे शादी कर वह सेटल हो गई और आज ऐशो आराम की जिंदगी जी रही हैं तो चलिए उन्हीं के बारे में आपको बताते हैं।

शिल्पा शैट्टी कुंद्रा

शिल्पा शैट्टी कुंद्रा का नाम इस लिस्ट में टॉप पर है। शिल्पा ने शादी के लिए एक रईस बिजनेसमैन राज कुंद्रा को चुना। राज कुंद्रा के अमीरी के किस्से तो वैसे ही सोशल मीडिया पर भरे पड़े हैं। अपनी बीवी को रिझाने के लिए वह महंगे से महंगे गिफ्ट उन्हें देते हैं। जिसमें बंगले से लेकर महंगी गाड़िया तक शामिल है। रिपोर्ट्स में राज की नेटवर्थ 2900 करोड़ रु. बताई जाती हैं।

PunjabKesari

सोनम कपूर आहूजा

बॉलीवुड में फैशन क्वीन कही जाने वाी एक्ट्रेस सोनम कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा संग शादी की। आनंद से शादी करने के बाद सोनम लंदन शिफ्ट हो गई। आनंद के दादा, हरीश आहूजा, भारत के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस में से एक, शाही एक्सपोर्ट्स चलाते हैं और आनंद इसके प्रबंध निदेशक हैं। वह भाने नाम से एक लग्जरी कपड़ों के ब्रांड के मालिक हैं। आनंद आहूजा के पास विदेश और भारत दोनों जगह करोड़ों की संपत्ति है। आनंद की नेटवर्थ ही 500 मिलियन डॉलर यानि 4000 करोड़ रू. बताई जाती है।

आसिन

आमिर खान की फिल्म गजनी से चर्चा में आई बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन ने कुछ फिल्मों में काम किया। वह सलमान के साथ रेडी में भी नजर आई लेकिन बाद में उनकी फिल्में फ्लॉप होने लगी तो आसिन ने शादी करने में ही भलाई समझी। आसिन ने  पॉपुलर कंपनी माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी कर ली। रिपोर्ट्स की मानें तो राहुल की कमाई 100 बिलियन डॉलर से भी ज्यादा है। उनकी नेटवर्थ 1300 करोड़ रु. बताई जाती है। इतना ही नहीं उनके पास तीन एकड़ का फॉर्महाउस भी है। शादी के बाद असिन पति के साथ विदेश शिफ्ट हो गई।

PunjabKesari

ईशा देओल

फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस ईशा देओल ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी रचाई जो उनके स्कूल फ्रैंड ही थे। भरत और एशा ने 2012 में शादी की और दोनों की दो प्यारी बच्ची है।  भरत तख्तानी डायमेंड मर्चेंट हैं। उनकी नेटवर्थ 165 करोड़ रु, बताई जाती है।

अमृता अरोड़ा

फिल्म एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोड़ा  का करियर बहन की तरह हिट नहीं रहा। फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद शादी के बंधन में बंध गईं और फैमिली में बिजी हो गई। उन्होंने मुंबई की कंस्ट्रक्शन कपनी रेडस्टोन ग्रुप के मालिक और बिजनेसमैन शकील लड़क से शादी की है। रिपोर्ट्स की मानें तो शकील की नेटवर्थ 87 करोड़ रु. बताई जाती है।

PunjabKesari

टीना मुनीम

अपने जमाने की खूबसूरत एक्ट्रेस टीना मुनीम ने रिलायंस इंडस्ट्री के संस्थापक अनिल अंबानी से शादी की है। अनिल की 2016 में फोर्ब्स बिलेनियर लिस्ट के अनुसार नेट वर्थ 3.3 बिलियन डॉलर थी। अंबानीज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं।

समीरा रेड्डी

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने एंटरप्रेन्योर अक्षय वर्दे के साथ 2014 में शादी की थी। अक्षय की गिनती देश के टॉप बाइक कस्टमाइजर के रूप में होती है। वह ‘वर्देंची’ नाम से बाइक कस्टमाइजेशन का बिजनेस चलाते हैं, जिसके मुंबई में कई शोरूम हैं। खास बात तो यह है कि समीरा रेड्डी के हसबैंड द्वारा मोडिफाई की गई बाइक्स फिल्मों में भी देखी जा चुकी है। उनकी नेटवर्थ 10 करोड़ रु. बताई जाती है।

PunjabKesari

तो देखा आपने इन हीरोइनों ने कैसे बिजनेसमैन पति से शादी कर अपनी लाइफ को आसान बना लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static