शादी के बाद सासू मां की इस आदत से परेशान हो गई थी कैटरीना कैफ

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 05:31 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने जब से एक्टर विक्की कौशल से शादी की है तब से ही वो चर्चा में है। दोनों ने पहले तो अपनी शादी को सीक्रेट रखा लेकिन अब अपनी पर्सनल लाइफ को फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। हाल में ही कैटरीना कैफ अपनी फिल्म भूत पुलिस की प्रमोशन के लिए कॉमेडी शो द कपिल शर्मा पर पहुंची।

अपनी सास की एक आदत से परेशान रहती थी करीना

इस दौरान कैटरीना ने अपने ससुराल वालों के बारे में खुलकर बात की। कैटरीना ने कहा कि शादी के बाद वो अपनी सासू मां की एक आदत से काफी परेशान थी। दरअसल, शो में पहुंची कैटरीना से कपिल ने पूछा कि क्या पंजाबी परिवार में शादी करने के बाद उनकी डाइट बदल गई है तो एक्ट्रेस ने मजेदार जवाब दिया। कैटरीना ने कहा कि उन्हें अक्सर ससुराल में हैवी डाइट लेने के लिए कहा जाता था लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस की वजह से ऐसा करने मना कर दिया. कैटरीना ने बताया कि कैसे उनकी सास वीना अक्सर उन्हें परांठे खाने के लिए मजबूर करती थीं. कैटरीना कहती हैं, “ "शुरुआत में मम्मी जी मुझसे परांठे खाने के लिए बहुत रिक्वेस्ट करती थीं और चूंकि मैं डाइट पर हूं तो मैं इसे नहीं खा सकती थी इसलिए मैं सिर्फ एक बाइट ले लेती थी और, अब जबकि हमारी शादी को लगभग एक साल पूरा होने वाला है तो मम्मी जी अब मेरे लिए स्वीट पोटैटो बनाती हैं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

शादी के बाद मेरी जिंदगी बदल गईः कैटरीना

कैटरीना ने इस दौरान यह भी बताया कि कैसे शादी के बाद उनकी जिंदगी ही बदल गई। कैटरीना ने कहा कि उन्हें एक निक नेम भी मिला है किट्टो। ससुराल में उन्हें सभी यही कहकर बुलाते है। कैट की अपने ससुरालवालों के साथ अच्छी बॉडिंग है खासकर देवर सनी कौशल के साथ। हाल में ही एक इंटरव्यू में कैटरीना ने विक्की की अच्छी और बुरी आदतें भी बताई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

एक्ट्रेस ने कहा, मुझे लगता है कि उनका गाने और डांस करने का शौक मुझे बहुत पसंद है। कटरीना ने यह भी खुलासा किया कि विक्की अच्छे सिंगर है। वह कहती हैं, कई बार जब मुझे नींद नहीं आती, मैं उनसे हमेशा बोलती हूं, क्या आप मेरे लिए एक गाना गा सकते हैं। विक्की की बुरी आदत के बारे में कैटरीना बोलीं, कभी-कभी वह जिद करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static