मुसीबत में प्रवासी मजदूरों के मसीहा सोनू सूद, एक्टर के खिलाफ BMC ने दर्ज कराया केस

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 12:05 PM (IST)

प्रवासी मजदूरों के मसीहा सोनू सूद अपने नेक दिल के लिए जाने जाते हैं। वह लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं लेकिन अब हाल ही में एक्टर की मुसीबतें बढ़ गई हैं। दरअसल सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी ने एक्शन लेते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। जिससे एक्टर की मुसीबतें अब बढ़ गई हैं। 

PunjabKesari

इमारत को बिना अनुमति के होटल में किया तबदील 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो एक्टर पर यह आरोप है कि उन्होंने जुहू में स्थित एक 6 मंजिला आवासीय इमारत को बिना अनुमति के होटल में तब्दील किया। एक्टर पर BMC ने यह आरोप भी लगाया है कि उन्होंने ऐसा करने से पहले किसी भी कोई भी परमिशन नहीं ली है जिसके बाद BMC ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। आपको बता दें कि BMC ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि बिल्डिंग को बिना परमिशन के ही होटल में तब्दील किया है। दरअसल BMC की मानें तो बिल्डिंग का कॉमर्शियल इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। यह महाराष्ट्र रीजन एंड टाउन प्लानिंग एक्ट के सेक्शन-7 के तहत दंडनीय है। BMC ने एक्टर पर इमारत के हिस्से को बढ़ाने, नक्शे में बदलाव करने और इस्तेमाल में बदलाव का आरोप लगाया है।

सोनू सूद का आया रिएक्शन 

इस सारे ममाले पर एक्टर का रिएक्शन भी सामने आया है। सोनू सूद ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उन्होंने पहले ही से यूजर BMC चेंज के लिए परमिशन ली थी और अब महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी से मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहे थे। एक्टर ने नियमों को नजरअंदाज करने के BMC  के आरोप को गलत ठहराया है।

लगातार कर रहे मदद 

PunjabKesari

आपको बता दें कि सोनू सूद पिछले साल से ही लोगों की मदद के लिए लगातार काम कर रहे हैं। उन्होंने इस मदद की शुरूआत कोरोना काल में की थी अबतक उन्होंने कईं लोगों को नई जिंदगी दी है और वह लगातार उनकी मदद कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static