सड़क हादसे का शिकार हुई ''बिग बॉस'' फेम अर्शी खान, अस्पताल में किया गया भर्ती

punjabkesari.in Tuesday, Nov 23, 2021 - 04:02 PM (IST)

बिग बाॅस फेम अर्शी खान अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बिग बॉस के घर में हलचल मचा चुकी अर्शी खान ने बीते कुछ दिनों पहले अफगानिस्तान में महिलाओं की आजादी को लेकर बयान दिया था। वहीं इस बीच एक्ट्रेस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक अर्शी खान सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस अर्शी के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

PunjabKesari

दरअसल, खबरों के मुताबिक दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में अर्शी की कार का एक्सिडेंट हुआ। अर्शी शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली गई थीं। इस दौरान उनका असिस्टेंट भी साथ था। बताया जा रहा है कि जैसे ही कार टकराई, एयरबैग खुल गए जिससे उन्हें गंभीर चोटों नहीं आई। हालांकि सीने में दर्द होने की शिकायत के बाद अर्शी को अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल अर्शी खतरे से बाहर है और डॉक्टरों की देख-रेख में हैं। 

PunjabKesari

वहीं फैंस लगातार सोशल मीडिया पर अर्शी की तबीयत के बारे में पूछ रहे हैं। बता दें बिग बाॅस के 11वें सीजन के अर्शी बिग बाॅस 14 में चैलेंजर बनकर आई थी। जहां उनकी विकास गुप्ता संग तू-तू मैं-मैं ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। अर्शी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। वहीं अब वह स्वयंवर शो 'आएंगे तेरे सजना' में नजर आने वाली हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

static