बिग बॉस 18 में आए डाकू खानदान के वकील, गुणरत्न सदावर्ते की एंट्री पर मचा हंगामा

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2024 - 10:21 AM (IST)

नारी डेस्क: बिग बॉस 18 का 6 अक्टूबर 2024 को ग्रैंड प्रीमियर हो चुका है और जैसे ही शो की शुरुआत हुई, कुछ अनोखे कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया। इस बार शो में एक ऐसे शख्स ने एंट्री की है, जिसने अपने आप को डाकू के खानदान से बताया है। यह शख्स और कोई नहीं बल्कि महाराष्ट्र के मशहूर वकील गुणरत्न सदावर्ते हैं, जिनकी एंट्री के दौरान सलमान खान खुद भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए। आइए, जानते हैं गुणरत्न सदावर्ते के बारे में और उनकी बिग बॉस एंट्री से जुड़े दिलचस्प पहलुओं को।

कौन हैं ये 'डाकू के खानदान' वाले वकील?

गुणरत्न सदावर्ते महाराष्ट्र के एक प्रसिद्ध वकील हैं, जिन्होंने एसटी मजदूरों की हड़ताल के दौरान अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराई थी। इस हड़ताल के समय, वह मजदूरों के साथ खड़े रहे और उनकी लड़ाई को आगे बढ़ाया। इसके चलते उन्हें मजदूरों के संगठन का नेता बना दिया गया था। गुणरत्न का नाम तब और भी चर्चित हो गया जब उन्हें आने वाले विधानसभा चुनाव में खड़ा करने की संभावनाएं उठीं। वर्ली विधानसभा क्षेत्र से उनके नाम की चर्चा जोरों पर है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 सलमान खान की हंसी और गुणरत्न सदावर्ते का प्रोमो वायरल

गुणरत्न सदावर्ते की बिग बॉस में एंट्री का प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। प्रोमो में उन्हें खुद को "डाकू के खानदान" से बताते हुए देखा गया, जिससे शो के होस्ट सलमान खान भी हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। उनका यह अंदाज दर्शकों के लिए भी बेहद मनोरंजक साबित हुआ है। इसके बाद से ही सदावर्ते को लेकर शो में काफी उत्साह बना हुआ है। उनकी बिग बॉस जर्नी निश्चित रूप से रोचक होने वाली है।

ये भी पढ़ें : Ria Chakraborty in Trouble: दिल्ली पुलिस ने 500 करोड़ के घोटाले का भेजा नोटिस

बिग बॉस में अपने पालतू 'गद्दे' के साथ एंट्री

गुणरत्न सदावर्ते की एंट्री के साथ एक और दिलचस्प बात सामने आई है। वह बिग बॉस में अपने पालतू गद्दे के साथ आए हैं। यह अजीबोगरीब पहलू भी शो के दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि कोई कंटेस्टेंट अपने पालतू गद्दे के साथ शो में एंट्री लेता हो। इससे यह साफ हो गया है कि गुणरत्न सदावर्ते शो में अपनी अनोखी शख्सियत से सभी को चौंकाने वाले हैं।

बिग बॉस में एंट्री लेने से पहले, गुणरत्न सदावर्ते का नाम महाराष्ट्र की राजनीति में भी उभरने लगा था। ऐसा माना जा रहा है कि वह आने वाले विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार हो सकते हैं। वर्ली विधानसभा क्षेत्र से उनकी उम्मीदवारी को लेकर चर्चा है, और यह भी कहा जा रहा है कि उनका बिग बॉस में जाना उनकी राजनीतिक यात्रा का हिस्सा हो सकता है। बिग बॉस जैसा मंच उन्हें और भी लोकप्रिय बना सकता है, जिससे उनके राजनीतिक करियर को बढ़ावा मिल सकता है।

 टीवी एक्ट्रेस ईशा सिंह की भी हुई एंट्री

बिग बॉस 18 में गुणरत्न सदावर्ते के साथ एक और चर्चित नाम ने एंट्री की है—टीवी की मशहूर अभिनेत्री ईशा सिंह। ईशा "इश्क का रंग सफेद", "एक था राजा एक थी रानी", "सिर्फ तुम", "परिणीति", "कुंडली भाग्य", और "बेकाबू" जैसे कई पॉपुलर टीवी शोज़ में नजर आ चुकी हैं। ईशा की भी एंट्री ने दर्शकों का ध्यान खींचा है, और उनका गुणरत्न के साथ बिग बॉस के घर में एक साथ स्टेज पर आना शो के फैंस के लिए एक शानदार मोमेंट रहा।

 

बिग बॉस 18 क्या होगा आगे?

बिग बॉस 18 की शुरुआत ही इतनी दिलचस्प रही है कि दर्शक अब यह सोचने लगे हैं कि आगे क्या-क्या होगा। गुणरत्न सदावर्ते जैसे अनोखे कंटेस्टेंट्स ने शो में न सिर्फ हंसी और मनोरंजन का तड़का लगाया है, बल्कि उनकी बिग बॉस यात्रा कई अनदेखे मोड़ भी ले सकती है। उनकी राजनीतिक background और विवादास्पद बयानबाज़ी उन्हें शो में और भी ज्यादा दिलचस्प बना सकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 18 में गुणरत्न सदावर्ते की एंट्री ने शो में एक अलग ही उत्साह भर दिया है। खुद को "डाकू के खानदान" से बताने वाले इस वकील की अनोखी शख्सियत ने न केवल दर्शकों को बल्कि सलमान खान को भी हैरान कर दिया। उनकी बिग बॉस यात्रा निश्चित रूप से रोमांचक और विवादों से भरी हो सकती है। वहीं, ईशा सिंह जैसे अन्य प्रतिभागियों के साथ उनका मुकाबला भी देखने लायक होगा। 

बिग बॉस 18 की यह जर्नी अब शुरू हो चुकी है, और आने वाले दिनों में हम देखेंगे कि कौन-कौन से नए ट्विस्ट और टर्न्स इस शो को और भी मनोरंजक बनाते हैं।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static