बिग बॉस 18 में गधे की एंट्री पर उठा सस्पेंस, कंटेस्टेंट्स के साथ जानवरों की होगी एंट्री!

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2024 - 12:44 PM (IST)

नारी डेस्क: जैसे-जैसे 'बिग बॉस' का नया सीजन आता है, दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलता है। इस बार का सीजन 'टाइम का तांडव' थीम पर आधारित है, जिसमें कंटेस्टेंट्स के भविष्य पर बिग बॉस की नजर होगी। 'बिग बॉस 18' के ग्रैंड प्रीमियर में कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं, और घर में आ रहे कंटेस्टेंट्स के नामों से पर्दा उठना शुरू हो चुका है। इस बार शो में एक गधे की एंट्री भी हो रही है, जिससे दर्शकों के बीच जिज्ञासा और बढ़ गई है।

बिग बॉस के अंगने में गधे का क्या काम?

हाल ही में मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया, जिसमें गधे को स्टेज पर घास खाते हुए देखा गया। इस वीडियो में कैप्शन दिया गया था, ‘बिग बॉस 18 के नए गेस्ट के हैं 4 पैर?’ इस प्रोमो ने फैंस को कंफ्यूज कर दिया है, और लोग अनुमान लगाने लगे हैं कि क्या इस बार कंटेस्टेंट्स के साथ जानवर भी शो में भाग लेंगे।

हालांकि, इस सस्पेंस से पर्दा उठ चुका है। सोशल मीडिया पेज पर आए अपडेट्स के अनुसार, एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते, जो कि 'बिग बॉस 18' में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो रहे हैं, यह गधा उनका पालतू जानवर है जिसका नाम 'मैक्स' है। विशेष बात यह है कि मैक्स अपने मालिक गुणरत्न के साथ 'बिग बॉस 18' में हिस्सा ले रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मैक्स से पहले माहिम बन चुके हैं कंटेस्टेंट  

बिग बॉस के इतिहास में यह पहली बार नहीं है जब किसी जानवर को घर में जगह दी गई है। इससे पहले 'बिग बॉस' में एक पालतू डॉग को रखा गया था जिसका नाम 'माहिम' था। अब गधे को देखकर फैंस और भी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं, क्योंकि इससे शो में एक नया मोड़ आ गया है।

ये भी पढ़ें: गले पर तिल होना सही या नहीं? सामुद्रिक शास्त्र से जानें सच्चाई!

एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते की एंट्री

एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते ने बिग बॉस के घर में मजेदार अंदाज में एंट्री की। मेकर्स द्वारा जारी किए गए एक प्रोमो में, वे सलमान खान से मजाक करते हुए कहते हैं, “हम आते हैं डाकुओं के खानदान से। आवाज पहुंचने से पहले हमारा नाम पहुंच जाता है।” यह बात दर्शकों को भा रही है और उनकी एंट्री को लेकर दर्शकों में उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

PunjabKesari

बिग बॉस 18 का नया मोड़

बिग बॉस के घर में इस बार न केवल कंटेस्टेंट्स की संख्या बढ़ी है, बल्कि जानवरों की एंट्री से शो में और भी रोचकता आ गई है। यह देखना दिलचस्प होगा कि गधा मैक्स और उसके मालिक गुणरत्न सदावर्ते शो में किस प्रकार का माहौल बनाते हैं। 

यहां यह भी ध्यान देने योग्य है कि हर सीजन में कुछ नया देखने की उम्मीद रहती है, और इस बार जानवरों की एंट्री ने फैंस को और भी अधिक उत्साहित कर दिया है। बिग बॉस 18 का ये नया मोड़ निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक दिलचस्प अनुभव प्रदान करेगा। 

आगे के एपिसोड में हमें देखना होगा कि कैसे मैक्स और गुणरत्न सदावर्ते इस सीजन में अपनी छाप छोड़ते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static