कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आईं सलमान खान की निर्जरा, कहा- ‘पैसे ही नहीं, कुछ दिल के लिए भी’

2021-05-18T23:26:57.1

बाॅलीवुड की सुपरहिट्स फिल्म ‘तेरे नाम’ में सलमान खान की हिरोईन निर्जरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भूमिका चावला भी कोरोना माहमारी में लोगों की मदद के लिए आए आईं। दरअसल, भूमिका चावला ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर कर पोस्ट लिखा कि सब कुछ हमेशा पैसे के लिए नहीं होता है। इस समय में जब हम सब साथ हैं तो मिलकर एक दूसरे के लिए क्या कर सकते हैं। कोई भी किसी के लिए सबसे अच्छा क्या कर सकता है।  

कोई अपनी तरह से स्मॉल बिजनेस या किसी ब्रॉड की मदद करेगा, सब कुछ पैसे के लिए नहीं होता, इसलिए बिना पैसे के मुफ्त में कुछ स्मॉल ब्रॉड का प्रमोशन करेंगे।

 

PunjabKesari


इसके साथ ही इस बात का भी ध्यान रखेंगी कि जो कुछ प्रमोट कर रही हैं वह भरोसेमंद हो’। इसके साथ ही आखिर में लिखा 'ये दिल की खातिर है, और जरूरत के वक्त में सच्ची परवाह है। आप सब लोग सुरक्षित रहें और आप पर ईश्वर की कृपा बनीं रहे’।
 

वहीं, भूमिका चावला के इस पोस्ट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 
 

वहीं बतां दें कि भूमिका चावला से पहले बाॅलीवुड के कई बड़े सेलेब्स मदद के लिए आगे आ चुके हैं। जिनमें से अक्षय कुमार, सलमान खान, सोनू सूद, अमिताभ बच्चन, कार्तिक आर्यन जैसी हस्तियां शामिल हैं। वहीं अब भूमिका चावला का छोटे बिजनेस से जुड़ कर  लोगों की मदद करना वाकई काबिले-तारिफ हैं। 

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumika Chawla (@bhumika_chawla_t)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static