भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने किया सुसाइड, वाराणसी में होटल के कमरे से लटका मिला शव

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 04:17 PM (IST)

भोजपुरी इंडस्ट्री से एक बहुत ही शॉकिंग खबर सामने आई है। इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने सुसाइड कर लिया है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने बनारस के सारनाथ नाम के होटल में खुदकुशी की है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस का नाम इंडस्ट्री की सुंदर और टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में शामिल था। ऐसे में उनकी अचानक से हुई मौत ने सबको शॉक कर दिया है। 

प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए गई थी बनारस 

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस बनारस में अपने किसी प्रोजेक्ट के लिए शूट कर रही थी। शूटिंग के बाद वह अपने होटल में चलीव गई जिसके बाद उनका शव होटल के कमरे में फंदे से लटका मिला था। शव मिलने पर बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार, यह मामला आत्महत्या का है। 

PunjabKesari

2019 में किया था इंडस्ट्री में डेब्यू

गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने 2019 में फिल्म मेरी जंग मेरा फैसला से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने कैमियो रोल किया था जिसके दौरान उन्हें काफी पापुलैरिटी मिली थी। इसके बाद आकांक्षा ने 'मुझसे शादी करोगी' और' साजन' जैसी फिल्मों में रोल किया है। यह फिल्में काफी हिट रही थी। एक्ट्रेस बचपन से ही फिल्मों में करियर बनाना चाहती थी। 

एक्टर समर सिंह को कर रही थी डेट 

आकांक्षा दुबे इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में थी। एक्ट्रेस भोजपुरी एक्ट्रेस समर सिंह को डेट कर रही थी। वैलेंटाइन डे पर एक्ट्रेस ने उनके साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करके अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था। इस तरह आकांक्षा की अचानक मौत पर उनके कोस्टार समर सिंह को सदमा लगा है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर रोते हुए पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ लिखा है - 'नि:शब्द साथ में रोते हुए इमोजी शेयर किया है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samar Singh (@samarsinghh)

'बुरी कल भी नहीं थी और आज भी नहीं हूं' 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले एक पोस्ट शेयर किया था। यह पोस्ट एक वीडियो था जिसमें वह कह रही हैं कि बुरी कल भी नहीं थी और अच्छी आज भी नहीं हूं। उनके इस तरह अचानक से चले जाने पर इंडस्ट्री में दुख का माहौल छा गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐀𝐤𝐚𝐧𝐤𝐬𝐡𝐚 𝐃𝐮𝐛𝐞𝐲 (@akankshadubey_official)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static