Bharti ने पैपराजी से सरेआम मांगा डिलीवरी खर्च, बोलीं- ''50-50 हजार रु अस्पताल पहुंचा देना''

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 02:01 PM (IST)

कॉमेडियन भारती सिंह के घर जल्द ही किलकिलारियां गूंजने वाली है। बीते दिनों भारती और उनके पति हर्ष ने खुद इस गुड न्यूज को फैंस के साथ शेयर किया था। भारती का 5वां महीना चल रहा है और bu अप्रैल 2022 में मम्मी और हर्ष पापा  बन जाएंगे। फिलहाल भारती अपने प्रेगनेंसी पीरियड को खूब एन्जॉय कर रही है। मगर, हाल ही में भारती पैपराजी से अपनी प्रेगनेंसी का हरजाना मांगती हुई दिखाई। उन्होंने हर्जाने के तौर में हर पैपराजी से मोटी रकम मांग की लेकिन आखिर क्यों?

दरअसल, भारती की प्रेगनेंसी की खबरें उनके बताने से पहले ही लोगों तक पहुंच चुकी थी। उनकी अनाउसमेंट से पहले ही मीडिया में खबरें वायरल हो गई थी कि भारती मां बनने वाली हैं। इससे सबलोग ने अंदाजा लगा लिया था कि कोई ना कोई गुड न्यूज तो है। इसके बाद भारती ने भी अपनी प्रेगनेंसी का सस्पेंस खत्म करके इस राज से पर्दा उठा दिया।

PunjabKesari

'कोई गलती कर ली बच्चा होने वाला है।'

ऐसे में सबको हंसाने वाली भारती हाल ही में एक इवेंट पर पहुंची, जहां पैपराजी उनका इंटरव्यू लेने पहुंच गए। वीडियो में पहले तो भारती हाथ जोड़कर सभी पैप्स को नमस्ते कहती हैं और मजाक में कहती हैं, 'वोट मुझे ही दीजिएगा।' जब एक पैप्स उनकी प्रेगनेंसी पर सवाल पूछता है तब भारती कहती हैं, 'कोई गलती कर ली बच्चा होने वाला है।'

इसलिए 50-50 हजार का हर्जाना

कार से उतरने के बाद एक बार वो पैपराजी से घिर जाती हैं और सवालों का जवाब देते हुए कहती हैं, 'मैं बता दूंगी किस हॉस्प‍िटल में बच्चा होगा। आप सबकी तरफ से 50-50 हजार रुपए डिलीवरी का खर्चा आना चाह‍िए क्योंक‍ि प्रेगनेंसी के बारे में हमें अपनी मर्जी से बताना था लेकिन आपने खुद ही छाप-छाप कर हमारा सस्पेंस खराब कर दिया। तो मैं अपने फ्रेंड को बता दूंगी कि डिलीवरी किस हॉस्प‍िटल में होगी। प्रति शख्स से 50 हजार रुपए ले लेंगे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

इस बात से साबित होता है कि भारती स्ट्रेस फ्री प्रेगनेंसी एंजॉय कर रही हैं। उनकी इस वीडियो को देखकर फैंस भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static