शादी से पहले ही एक बेटी की मां बन गई थी भारती! बोलीं- करियर के कारण किसी और को दे दी

punjabkesari.in Friday, May 21, 2021 - 11:04 AM (IST)

लाॅफ्टर क्वीन भारती सिंह लोगों को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ती। वह अक्सर अपनी लाइफ के किस्से फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया चर्चा में बने हुए हैं। उनके सुर्खियों में आने की वजह कपल की बेटी है जिसके बारे में खुद भारती ने बताया है। डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 के सेट से एक वीडियो सामने आया है जिसे हर्ष ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

PunjabKesari

इस वीडियो में भारती अपनी बेटी के बारे में बताती नजर आ रही हैं। वह कहती हैं, 'मैं बताना चाहती हूं कि गुंजन हमारी बेटी थी। दरअसल, हमने जब करियर की शुरूआत की थी तब यह पैदा हो गई थी तो हमने इनकी मम्मी को दे दिया था। हम चाहते थे कि हम अपने करियर की तरफ ध्यान दें।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Haarsh Limbachiyaa (@haarshlimbachiyaa30)

 

भारती आगे कहती हैं, 'हमारा करियर तो बना नहीं इतना तो हमने कहा अपनी बेटी ले लें।' जिसके बाद गुंजन को भारती गले लगाती हैं। इस वीडियो को देखकर आप समझ तो गए होंगे के यह भारती और हर्ष की मस्ती थी। भारती जिसे अपनी बेटी बता रही हैं वो डांस दीवाने की कंटेस्टेंट गुंजन है। 

PunjabKesari

बता दें कुछ दिनों पहले भारती ने खुलासा करते हुए कहा था कि शादी के बाद से ही वो और हर्ष बच्चा प्लान कर रहे थे लेकिन जिस तरह का माहौल बना हुआ है उसमें बच्चे को जन्म देने या उसके बारे में सोचकर भी बुरा लगता है। जिसके चलते अभी हम ऐसा कुछ भी नहीं सोच रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static