सर्जरी के बाद भारती सिंह को मिला दर्द से छुटकारा, अपनी मां को अस्पताल से घर ले गया गोला

punjabkesari.in Monday, May 13, 2024 - 11:44 AM (IST)

सभी कां हंसाने वाली भारती सिंह खुद बेहद ही दुख और दर्द का सामना कर रही हैं। कॉमेडियन इन दिनों बेहद ही कष्ट में हैं। पित्ताशय की पथरी के कारण वह काफी तकलीफ में थी, जिसके चलते उन्हें दूसरी बार अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा। हालांकि सर्जरी के बाद उन्हें छुट्टी मिल गई है, ऐसे में भारती का बेटा गोला अपनी मां काे हाथ पकड़कर घर लेकर गया।


दरअसल कुछ दिन पहले ही भारती को पित्ताशय की पथरी के बारे में पता चला था। लगातार दर्द होने के चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें सर्जरी की सलाह दी थी। भारती सिंह ने 'डांस दीवाने 4' की शूटिंग की जल्द खत्म की और फिर सर्जरी कराने अस्पताल पहुंच गई। इस दौरान उन्हें बेहद दर्द का सामना करना पड़ा। कॉमेडियन लगातार फैंस के साथ अपनी सेहत की जानकारी दे रही है। 

PunjabKesari
हाल ही में भारती ने एक वीडियो जारी कर  फैंस को सफल सर्जरी के बारे में बताया और उस पत्थर की एक झलक भी दिखाई जिसके कारण उन्हें परेशानी हुई थी, जिसे उनके पित्ताशय से हटा दिया गया था। सर्जरी के डर से भारती ही हालत और खराब हो गई थी। हालांकि अब खुश है क्याेंकि  उन्हें दर्द से आराम मिल गया है और अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है। 

PunjabKesari
भारत ने वीडियो में बताया किउनकी मां, सास और ससुर को इस बात की जानकारी नहीं है कि उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल रही है। वह मजाक में कहती हैं कि उन्हें अपने परिवार को बताना चाहिए था क्योंकि वे कम से कम घर को तो सजाते। इस दौरान उन्होंने वीडियो में यह भी दिखाया कि किस तरह उनका बेटा गोला उनसे मिलने अस्पताल आता है और अपनी मां को देखकर बेहद खुश हो जाता है।

PunjabKesari
दरअसल अस्पताल को भारती को सबसे ज्यादा चिंता अपने बेटे की थी, क्योंकि वह उसे अपने पास नहीं रख सकती थी। वी सर्जरी के बाद गोला अस्पताल आया और अपनी मां का हाथ पकड़कर उन्हें घर लेकर गया। इससे पता चलता है कि वह अपनी मां को कितना याद कर रहा था। फिलहाल भारती सिंह बिल्कुल ठीक है और अब वह कुछ समय आराम करेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static