''अमिताभ बच्चन की वजह से मेरे पति ने मुझसे कई दिन बात नहीं की'', भाग्यश्री किया शॉकिंग खुलासा!

punjabkesari.in Wednesday, Mar 23, 2022 - 04:03 PM (IST)

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस भाग्यश्री ने हाल में ही हैरान करने वाली बात अपने फैंस से शेयर की। दरअसल, भाग्यश्री ने बताया कि अमिताभ बच्चन की वजह से उनके अपने पति के साथ संबंध खराब हुए। यही नहीं बिग बी की वजह से भाग्यश्री के पति ने उनसे कई दिन तक बात नहीं की थी। आखिर क्या हुआ था ऐसा चलिए आपको इस पैकेज में बताते है।  टीवी रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में भाग्यश्री अपने पति हिमालय के साथ दिखाई दे रही है। शो के दौरान हिमालय ने खुलासा किया कि भाग्यश्री ने कई साल तक होली नहीं खेली थीं। यही किस्सा सुनाते हुए एक्ट्रेस के पति ने बताया कि एक बार अमिताभ बच्चन की वजह से उन दोनों के बीच में तकरार पैदा हो गई थी।

हिमालय को नहीं पसंद आया भाग्यश्री का होली पार्टी में जाना

हिमालय ने कहा,  होली के दिन भाग्यश्री अपने आप को कमरे में बंद कर लेती थी और मुझे होली खेलने के लिए कहती थी लेकिन एक दिन उन्हें अमिताभ बच्चन ने होली पार्टी का न्यौता दिया। भाग्यश्री ने कहा कि बिग बी का न्यौता हम कैसे ठुकरा सकते है इसलिए वह अमिताभ बच्चन की होली पार्टी में गई। भाग्यश्री ने अपने पति को भी इस पार्टी में जाने के लिए मनाया लेकिन वो गुस्सा हो गए। वही, जब वह बिग बी की पार्टी में गई तो पीछे से अभिषेक और सैफ अली खान दौड़ कर आए और उन्हें उठाकर रंगो वाले पूल में फेंक दिया। इसके बाद एक हफ्ते तक भाग्यश्री से उनके पति हिमालय ने बात नहीं की थी। हिमालय को इस बात का गुस्सा था कि भाग्यश्री ने अमिताभ बच्चन के साथ होली खेली लेकिन उनके साथ नहीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

कई दिन नहीं की दोनों ने बात

आगे हिमालय कहते है कि उन्होंने भाग्यश्री से एक हफ्ता बात नहीं की। फिर बाद में उन्होंने अपनी बीवी को माफ कर दिया और अगले साल दोनों ने एक साथ होली खेली। इसी के साथ ही हिमालय ने अमिताभ बच्चन का धन्यवाद किया क्योंकि उन्हीं की वजह से भाग्यश्री ने होली खेलना शुरू किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

बता दें कि भाग्यश्री ने परिवार वालों के खिलाफ जाकर हिमालय दासानी से शादी की थी और आज वो 2 बच्चों की मां है। अक्सर भाग्यश्री के बारे में यही सुना गया कि उन्होंने भागकर शादी की। इस बारे में बात करते हुए भाग्यश्री ने नेशनल टेलीविजन पर कहा था,   “मेरी शादी में मेरे परिवार से कोई नहीं था, और मेरे पति के साथ भी ऐसा ही था। जब मैंने अपने माता-पिता से कहा कि मैं उससे शादी करना चाहती हूं, तो वे नहीं माने। वे कहती हैं, ‘बच्चों के लिए मां-बाप के सपने होते हैं, पर बच्चों के भी कुछ सपने होते हैं, बच्चों को भी कभी-कभी अपने सपने जीने देने का मौका देना चाहिए. उन्हें अपनी जिंदगी आगे खुद ही जीनी है. जब मीडिया और लोग कहते हैं कि मैंने शादी भाग कर की है तो मैं गुस्से से भर जाती हूं.’ फिलहाल एक्ट्रेस अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static