यह हैं सर्दियों के लिए 5 बेस्ट Lipstick शेडस, खूबसूरती में लगा देंगे चार चांद

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 05:32 PM (IST)


लड़कियों के लिए मेकअप किट में लिपस्टिक सबसे इंपॉर्टेंट चीज मानी जाती है। मगर अक्‍सर वह मौसम के हिसाब से रंगों का चुनाव नहीं कर पातीं, जिससे उनका लुक फीका सा दिखाई देने लगता है। सर्दियों का मौसम मेकअप के मामले में सबसे अच्‍छा माना जाता है, क्‍योंकि इस मौसम में आपको पसीना नहीं आता है और चेहरे का मेकअप लंबे समय तक टिका रहता है। वहीं अगर लिपस्टिक के शेड्स की बात करें तो सर्दीयों में होंठों पर डार्क कलर की लिपस्‍टिक बेहद ही खूबसूरत दिखाई पड़ती है। अगर आप भी सर्दियों में लिपस्‍टिक के रंग को लेकर थोड़ी कंफ्यूज हैं, तो यहां से कुछ आइडिया ले सकती हैं।

सॉफ्ट टोन न्यूड शेड

अगर आप लिपस्टिक लगाना कम पसंद करती हैं या डर्क कलर की लिपस्टिक नहीं लगाती हैं तो सॉफ्ट टोन का न्यूड शेड जरूर ट्राई करें। होंठों का विशेष ध्यान रखने के लिए लिपस्टिक लगाने के पहले लिप बाम लगाना बिल्कुल न भूलें। ये आपको ग्लॉसी लिप्स देने में मदद करेगा।

PunjabKesari

ब्‍लड रेड 

यह विंटर में सबसे ज्‍यादा पसंद किया जाने वाला शेड है। हो सकता है कि आपके मेकअप किट में ढेरों न्‍यूड शेड्स हों, लेकिन एक ब्‍लड रेड लिपस्‍टिक के बिना आपका मेकअप किट अधूरा है। अगर आप अपना मेकअप सिंपल रखती हैं, तो इस रंग की लाल लिपस्‍टिक आपके लुक को बड़ी ही आसानी से कंप्‍लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

पिंक शेड

न्यूड और रेड लिपस्‍टिक शेड्स के बीच का कलर पिंक होता है। सर्दियों में गुलाबी रंग की लिपस्‍टिक काफी ज्‍यादा ट्रेड करती है। पिंक लिपस्‍टिक के साथ यदि आप ब्‍लू और ग्रीन स्‍वेटर पहनें तो आप निश्‍चित रूप से सबसे अलग दिखेंगी।

PunjabKesari

कोकोओ न्यूड

यदि आप वेस्टर्न लुक या हॉट लुक अपनाना चाहते हैं तो आप कोकोआ टोन की लिपस्टिक का इस्तेमाल कर सकते हो। खासकर यह पार्टी के लिए यह शेड बेस्ट है। यह आपके चेहरे की फीचर्स को उभारने का काम करेगी। इस शेड को आप मैचिंग आई शैडो के साथ भी ट्राई कर सकती हैं। लेकिन ध्यान रखें कि बस इसे मैट शेड में ही लगाएं तो यह ज्यादा जंचेंगी।

PunjabKesari

वैरी बैरी

रेड और न्‍यूड लिपस्‍टिक के अलावा लड़कियों के बीच बैरी कलर भी काफी पॉपुलर है। ये शेड आपको बहुत डिफरंट और हॉट लुक देता है। 

PunjabKesari

तो बस अब आप इन खूबसूरत शेड्स के साथ सर्दी के मौसंम में कहर ढाह सकती है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static