प्यार एक ही बार हाेता है...परिणीति से पहले इस नेता ने राघव को दी थी ' पहले प्यार ' की सीख

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 11:34 AM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद राघव चड्ढा एक बेहद प्यारे रिश्ते में बंध गए हैं। दोनों ने सगाई के साथ ही एक दूसरे के प्रति अपने प्यार को जाहिर कर ही दिया, ऐसे में ये क्यूट कपल चर्चाओं में बना हुआ है। इसी बीच होने वाले दूल्हे का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें प्यार को लेकर खास सीख दी गई है।


 राघव चड्ढा को 'पहले प्यार' का सबक उनकी लेडी लव  परिणीति ने नहीं बल्कि पूर्व उपराष्‍ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने दिया था। जी हां, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही वीडियो में  वेंकैया नायडू पहले प्यार की सीख देते दिख रहे हैं। दरअसल सभापति को विदाई देते समय राघव ने नायडू की तारीफ में कहा था कि-  'पहला प्‍यार सभी को याद रह जाता है...'।

PunjabKesari
 राघव कहते हैं- सर हर व्यक्ति को अपना पहला अनुभव जो होता है, वो याद होता है. स्कूल का पहला दिन, पहली प्रिंसिपल, पहली टीचर, पहला प्यार. इस सदन में जब मैं आया, तो मेरे पहले चेयरमैन के रूप में, जब मैंने अपने संसदीय जीवन की शुरुआत करी मैं सदैव आपको याद रखूंगा सर.'। नायडू ने तुरंत इस पर चुटकी लेते हुए कहा-  'राघव... मेरे ख्‍याल से प्‍यार एक ही होता है न... एक बार... दो बार... तीन.. ऐसा होता है क्‍या? पहला प्‍यार ही होता है।'

PunjabKesari
 इस पर राघव मुस्कुराते हुए कहते हैं-  'मैं अभी इतना अनुभवी नहीं हूं लेकिन अच्‍छा होता है सर।' नायडू ने तपाक से कहा- 'पहला प्‍यार अच्‍छा होता है, वही प्‍यार हमेशा रहना है... जिंदगी भर।' यह वीडियो भले ही पुराना है लेकिन लोग इसे  राघव और परिणीति की लव स्टाेरी से जोड़कर देख रहे हैं। कुछ लोग तो यह भी सलाह दे रहे हैं कि "पहला प्यार कभी मत भूलना"।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static