रुबीना चेहरे पर लगाती एक खास जड़ी बूटी ताकि स्किन दिखे जवां

punjabkesari.in Thursday, Feb 18, 2021 - 05:17 PM (IST)

सबकी चहेती रुबीना दिलैक अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के लिए भी फेमस है। रुबीना की ग्लोइंग स्किन का राज हर कोई जानना चाहता है। रुबीना अपनी स्किन को ग्लोइंग बनाए रखने के लिए जिनसेंग फेसमास्क का इस्तेमाल करती है। इसे वह अपने ब्यूटी प्रोडक्ट का अहम हिस्सा मानती है। जिनसेंग फेसमास्क स्किन को डलनेस, डार्क स्पॉट और पिगमेंटेशन से बचाए रखता हैं। इससे त्वचा से जुड़ी अन्य समस्याएं भी दूर होती है।

एक गिलास जूस से करती हैं दिन की शुरुआत

साथ ही खुद को फिट और यंग बनाए रखने के लिए एक्ट्रेस फलों और सब्जियों का जूस पीना पसंद करती है। फलों और सब्जियों में पोषक तत्व पाए जाते हैं जो सेहत के लिए काफी फायदेमंद है। अनार की बात करें तो यह रक्त कोशिकाओं को बढ़ाता है जिससे गालों का रंग गुलाबी होता है इसलिए रुबीना एक गिलास जूस से ही दिन की शुरुआत करती हैं। रुबीना दिन में हर रोज 3 से 5 लीटर पानी पाती है। पानी त्वचा में मौजूद विशैले पदार्थों को साफ कर देता है। भरपूर पानी पीने से स्किन हेल्दी और ग्लोइंग रहती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

वही रुबीना का मानना है कि एक्सरसाइज व योग शरीर को फिट रखने के साथ-साथ त्वचा को भी हेल्दी रखता है। एक्ट्रेस इसलिए  एक्सरसाइज कभी मिस नहीं करती। इसके अलावा पर्याप्त नींद लेना भी बहुत जरूरी है। अगर आप नींद पूरी नहीं लेगे तो आपको स्किन से जुड़ी समस्याएं होगी।

नारियल तेल का करती है ज्यादा इस्तेमाल 

इसी के साथ रुबीना नारियल तेल को काफी फायदेमंद मानती है। वह मेकअप हटाने के लिए किसी लिक्विड नहीं बल्कि सिर्फ नारियल तेल का ही इस्तेमाल करती है। नारियल तेल स्किन को मॉश्चराइज करने के साथ-साथ गंदगी को दूर करने में भी मदद करता है।अगर आप इसे लैवेंडर ऑयल के साथ मिलाकर स्किन पर लगाएगे तो ज्यादा फायदा मिलेगा। रुबीना की मेकअप किट में सनब्लॉक क्रीम भी शामिल है। यह त्वचा को हानिकारक पराबैंगनी किरणों से बचाता है। साथ ही रात में स्किन पर नाइट क्रीम का यूज करना चाहिए।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

ग्लोइंग स्किन के साथ-साथ रुबीना अपने ड्रेसिंग स्टाइल  के लिए काफी फेमस है। रुबीना ने बिग बॉस के घर में अपनी फैशन स्टाइल से भी लोगों का दिल जीता । अब जल्द ही बिग बॉस का फिनाले होने वाला है और लोग इस सीजन का विनर जानने के लिए काफी उत्साहित है। आपको क्या लगता है कि रुबीना यह खिताब अपने नाम कर पाएगी या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static