शादी में मिलेगा एकदम क्लासी और रॉयल लुक, ट्राई करें ये 7 Bangle Designs

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 04:04 PM (IST)

त्योहारों के बाद अब शादी के सीजन की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में लड़कियां सबसे पहले अपनी ड्रेस और ज्वेलरी पर गौर करती हैं। शादी में सिर्फ ड्रेस ही नहीं बल्कि आपका हेयरस्टाइल और ज्वेलरी भी बहुत ही महत्व रखती है। साड़ी, लहंगा, झुमके, पायल जैसी चीजें भी शादी में बहुत ही जरुरी होती हैं। खासकर कंगन या चूड़ियां आपके लुक में चार-चांद लगा देती हैं। आजकल कई एक्ट्रेस भी ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ कंगन पहनना संद करती हैं। ऐसे में यदि आप भी इस वेडिंग सीजन कुछ लेटेस्ट स्टाइल के कंगन पहनने की सोच रही हैं तो यहां से आइडियाज ले सकती हैं।

गोल्ड कंगन

गोल्ड के ट्रेडिशनल कंगन आप इस शादी सीजन में ट्राई कर सकते हैं। इन कंगनों में आपको कई तरह की डिजाइन मिलेंगे। खासकर पुराने जमाने में लड़कियां इन्हें पहनना पसंद करती थी। लेकिन आज भी अगर आप वेडिंग में ट्रेडिशनल आउटफिट पहनने वाली हैं तो उसके साथ इस तरह के कंगन ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

कुंदन कंगन 

कुंदन के कंगन नग और गोल्ड दोनों चीजों से मिलकर बनाए जाते हैं। यह कंगन देखने  में भी बहुत ही सुंदर होते हैं। किसी भी ड्रेस के साथ आप इन्हें मैच करके पहन सकते हैं। शादी-ब्याह और तीज त्योहारों में आप इस तरह के कंगन ट्राई कर सकते हैं। 

PunjabKesari

पर्ल कंगन 

पर्ल का एवरग्रीन फैशन आप कंगन में भी ट्राई कर सकते हैं। सफेद रंग के मोतियों से बने यह कंगन आपकी खूबसूरती में चार-चांद लग देंगे। अगर शादी में आप कोई डॉर्क कलर का आउटफिट पहनने वाली हैं तो उसके साथ इस तरह के कंगन पहनकर शादी में और भी ज्यादा खूबसूरत दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

ऑक्सीडाइज्ड झूमकी कंगन 

आजकल ऑक्सीडाइज्ड झूमकी भी काफी ट्रेंड में है। अगर आपको भी ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी पसंद है तो आप इस तरह के कंगन शादी में पहन सकते हैं। ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ आप इस तरह के कंगन पहन सकते हैं। खासकर साड़ी या वेस्टर्न ड्रेस के साथ आप इश तरह के कंगन वियर कर सकती हैं।  

PunjabKesari

घुंघरु कंगन 

घुंघरु वाले कंगन आप इस वेडिंग सीजन में ट्राई कर सकती हैं। खासतौर पर शादियों में इस तरह के कंगन और भी बेस्ट लगते हैं। गोल्ड, सिल्वर या ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी में आपको इस तरह के कंगन आसानी से मिल जाएंगे। 

PunjabKesari

स्टाइलिश कंगन

इस तरह के स्टाइलिश कंगन भी आप वेडिंग सीजन में ट्राई कर सकती हैं। खासकर ऑक्सीडाइज्ड वर्क में यह कंगन आपके हाथों में और भी प्यारे लगेंगे। ऑक्सीडाइज्ड कंगन और गाउन, साड़ी या फिर लंहगे के साथ ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

डायमंड कंगन 

आप चाहें तो शादी में डायमंड के कंगन भी पहन सकते हैं। खासकर किसी भी ट्रेंडी आउटफिट्स के साथ आप इसे वियर कर सकती हैं। अगर आप रियल डायमंड के कंगन नहीं पहन सकती तो आर्टिफिशियल डायमंड कंगन भी शादी में ट्राई कर सकती है। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static