बैसाखी पर मिलेगा पूरा पंजाबी कुड़ी लुक, त्योहार पर नई दुल्हनें ट्राई करें ये Beautiful Outfits

punjabkesari.in Friday, Apr 14, 2023 - 09:54 AM (IST)

पंजाबियों का मुख्य त्योहार बैसाखी आने में कुछ ही दिन बचे हैं। इस बार बैसाखी 14 अप्रैल को मनाई जाएगी। यह त्योहार नई-नवेली दुल्हनों के लिए बहुत ही खास होता है क्योंकि उन्हें इस दौरान संजने-संवरने का मौका जो मिलता है। ऐसे में अगर आपकी भी शादी के बाद यह पहली बैसाखी है और आप एकदम पूरा पंजाबी मुटियार वाला लुक ट्राई करना चाहती हैं तो यह आउटफिट्स ट्राई कर सकती हैं। इस तरह के आउटफिट्स कैरी करके आप बैसाखी फंक्शन में सबसे ज्यादा गॉर्जियस लग सकती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसे आउटफिट्स आइडियाज...

पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना के जैसे आप सिंपल सूट पहन कर कानों में हैवी ईयररिंग्स और माथे पर टिका लगाकर शादी के बाद अपना पहली बैसाखी एंजॉय कर सकती हैं। 

PunjabKesari

आप चाहें तो सिंपल येलो सूट के साथ इस तरह की हैवी फुलकारी दुपट्टा कैरी करके पूरी पंजाबी मुटियार बन सकती हैं। 

PunjabKesari

लाइट पिंक शरारा सूट और कानों में हैवी ईयररिंग्स कैरी करके आप शादी के बाद एकदम नई दुल्हन जैसे बैसाखी फंक्शन के लिए सज सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल येलो सूट हैवी दुपट्टा और कानों में ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स डालकर भी आप अपना बैसाखी लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल अनारकली सूट भी आप बैसाखी फंक्शन में कैरी कर सकती हैं। पंजाबी क्वीन हिमांशी खुराना के जैसे सूट कैरी करके साथ में हैवी ईयररिंग्स के साथ आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

लाइट वेट लहंगा चौली भी बैसाखी के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। फ्लोरल लहंगे के साथ गोल्डन सिंपल चौली और गले में मैचिंग मल्टीकलर नेकपीस वियर करके आप बैसाखी पर सबसे हटके लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा के जैसे आप सिंपल लॉन्ग कुर्ते के साथ व्हाइट कलर का गरारा पहन सकती हैं। साथ में मैचिंग चूड़ियां कैरी करके आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static