पत्नी को आयुष्मान ने कुछ यूं दी वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई, कही दिल छू लेनी वाली बात

punjabkesari.in Sunday, Nov 01, 2020 - 02:10 PM (IST)

एक्टर आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप बाॅलीवुड इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक हैं। आयुष्मान और ताहिरा मुश्किल समय में एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। फैंस भी इनकी जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं। आज ये कपल अपनी शादी 12वीं सालगिरह सेलीब्रेट कर रहा है। इस खास मौके पर आयुष्मान ने बेहद खास अंदाज में पत्नी ताहिरा को शादी की सालगिराह की बधाई दी है। 

PunjabKesari

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें ताहिरा को आयुष्मान अपनी पीठ पर उठाए दिख रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों बेहद खुश और प्यारे लग रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर ने कैप्शन में लिखा, '125 साल पूरे होने का जश्न, शायद और भी क्योंकि मैं जानता हूं कि मैं आपको सदियों से और लंबे समय से जानता हूं। यह बॉन्ड इस जीवन तक सीमित नहीं हो सकता है। आप मेरे साथी, प्रेमी, व्यक्तिगत स्टैंडअप कॉमेडियन, जीवन कोच और मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। मैं आपके साथ ज़िंदगी गुजारना चाहता हूं। मुझे पता है कि यह बहुत मजेदार होगा। शादी की सालगिरह मुबारक हो।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Celebrating 125 years of togetherness. May be more. Coz I know that I know you from centuries and time immemorial. This bond can’t be limited to this lifetime. You’re my companion, lover, personal stand up comedian, life coach and above all my best friend. I want to grow old with you. I know it’ll be a lot of fun. Sigh. Happy anniversary @tahirakashyap ❤️ Umm..

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on Oct 31, 2020 at 6:44pm PDT

 

आपको बता दें आयुष्मान और ताहिरा एक-दूसरे को पहले से जानते थे। आयुष्मान के पिता और ताहिरा के पिता की भी अच्छी खासी जान-पहचान थी। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर एक दिन आयुष्मान ने ताहिरा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। दोनों ने 1 नवंबर 2008 को परिवार की मौजूदगी में शादी की। आज दोनों एक बेटे विराजवीर और एक बेटी वरुष्का के माता-पिता हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static