60 साल की उम्र में भी बेहद हाॅट और ग्लैमरस है जैकी श्रॉफ की बीवी आयशा श्रॉफ: Photos

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 05:29 PM (IST)

आपने अकसर बाॅलीवुड में एक्ट्रेसेस को बेहद ग्लैमरस अवतार में देखा होगा लेकिन वहीं बाॅलीवुड के हीरों की बीवियां चाहे लाइमलाइट में न आए लेकिन पर्दे के पीछे भी वह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। आज हम बात कर रहे हैं जैकी श्रॉफ की बीवी आयशा श्रॉफ की। 


PunjabKesari
 

बतां दें कि आयशा श्रॉफ बहुत कम मीडिया के सामने आती हैं। दो बच्चों के बावजूद आयशा श्रॉफ ने अपनी बाॅडी को बेहद फिट रखा हैं। आयशा श्रॉफ भी ग्लैमर वर्ल्ड की मशहूर शख्सियत  यानि  एक मॉडल और एक्ट्रेस रह चुकीं हैं और अब एक प्रोड्यूसर भी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बेटे टाईगर की तरह स्टंट्स और एक्शन में भी महारत हासिल की है।



PunjabKesari

आपकों बतां दें कि आयशा श्रॉफ ने 1984 में रिलीज हुई फिल्म तेरी बाहों में में काम किया हैं।  इस फिल्म में उनके हीरों  मोहनीश बहल थे। 
 

60 साल की उम्र में भी आयशा श्रॉफ ने खुद को बेहद फिट रखा हैं। वहीं जैकी श्रॉफ के साथ आयशा की लव स्टोरी के बारे में बात करें तो 80 के दशक में तेजी से सफलता की सीढ़ी चल रहे जैकी श्रॉफ को पहली नजर में ही आयशा से बेइंतहा मोहब्बत हो गई लेकिन वह अपने प्यार का इजहार नहीं कर पा रहे थे। लेकिन स्टारडम के पीक पर जैकी श्रॉफ ने साल 1987 में आयशा से उनके बर्थडे पर शादी कर ली। 


PunjabKesari
 

आयशा श्रॉफ और जैकी श्रॉफ के दो बच्चे टाइगर और कृष्णा है। फिलहाल टाईगर इंडस्ट्री में बेहद कमाल का काम कर रहे हैं तो वहीं बेटी कृष्णा के भी जल्द डेब्यू करने के कयास लगाए जा रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static