जितनी फिल्में की सारी फ्लॉप फिर भी करोड़ों की कमाई कर रही हैं Athiya Shetty

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 01:38 PM (IST)

बॉलीवुड के फेमस स्टार सुनील शैट्टी की बेटी अथिया शादी की बंधन में बंध गई है। सुनील शैट्टी की तरह बेटी अथिया शैट्टी ने भी बतौर एक्ट्रेस फिल्म हीरो में नजर आई थी, फिल्म फ्लॉप रही और अथिया का करियर शुरू होने से पहले ही  फ्लॉप हो गया हालांकि उसके बाद भी अथिया शैट्टी ने मुबारकां, मोतीचूर चकनाचूर की लेकिन वो भी फ्ल़ॉप रही इसके बावजूद अथिया शैट्टी करोड़ों की कमाई करती और पर्सनल लाइफ में अथिया शैट्टी हिट हैं। रिपोर्ट की मानें तो एक फिल्म  की वह 3 से 4 करोड़ की फीस लेती है। रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी कुल संपत्ति $ 2 मिलियन के आस-पास है जबकि नेटवर्थ की बात करें तो वह 14 करोड़ के आस-पास है।  बचपन में लोग उनका खूब मजाक उड़ाते रहे हैं चलिए आपको अथिया की लाइफ कुछ इंट्रस्टिंग फेक्ट्स बताते हैं।

PunjabKesari
5 नवंबर 1992 को महाराष्ट्र के मुंबई में सुनील और माना शैट्टी के घर जन्मी, अथिया हिंदू परिवार से है वह अपने पिता की ओर से बंट समुदाय से आती है जबकि उनकी मां एक पंजाबी हिंदू और गुजराती मुस्लिम वंश से हैं। सुशील शैट्टी के बारे में तो सब जानते हैं कि वह बॉलीवुड के फेमस एक्टर है जबकि माना शैट्टी के बारे में बहुत कम लोगों को पता है कि वह एक फैशन डिजाइनर है औऱ सोशल एक्टिविस्ट भी। अथिया के एक छोटे भाई अहान शैट्टी हैं औऱ फिल्म तड़प से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की।

PunjabKesari
अथिया बचपन से एक्टिंग करने का सपना देखती थी और यह सपना उन्होंने फिल्म हीरो से पूरा भी करा हालांकि इसमें उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिली लेकिन अथिया के पास सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि और भी बहुत से हुनूर है। एक्ट्रेस से पहले अथिया, न्यूयॉर्क में इंटीरियर डिजाइनर, फैशन डिजाइनर, शेफ, आर्किटेक्ट और वेट्रेस के रूप में काम कर चुकी हैं। अभिनय के अलावा, वह मेबेलिन न्यूयॉर्क की भारतीय फ्रेंचाइजी की ब्रांड एंबेसडर बनी हुई हैं। अब तो आप जान गए होंगे कि एक्टिंग के अलावा उन्हें लाखों-करोड़ों की कमाई कहां से कर रही हैं।

PunjabKesari
अथिया काफी पढ़ी-लिखी भी हैं उन्होंने स्कूलिंग कैथेड्रल और जॉन कॉनन स्कूल से ली और फिर आगे की पढाई पूरी करने के लिए उन्होंने अमेरिकन स्कूल ऑफ़ बॉम्बे , मुंबई में दाखिला ले लिया । यहां से उन्होंने फिल्म निर्माण और उदार कला में स्नातक की पढ़ाई करने के लिए न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी चली गईं। स्पोर्ट्स में भी वह काफी अच्छी रही स्कूलिंग के टाइम पर वह फुटबॉल, बास्केटबॉल और बैडमिंटन जैसे खेल खेलती थीं।

PunjabKesari
के.एल. राहुल से पहले अथिया का नाम और कई स्टार्स सेलिब्रिटीज के साथ जुड़ा। 3 साल तक अथिया डीबीएस बिजनेस सेंटर की निदेशक वनिता भंडारी के बेटे आदित्य भंडारी के साथ रिश्ते में होने की अफवाह थी। हालांकि, फरवरी 2018 में दोनों अलग हो गए। अथिया के हॉलीवुड रैपर ड्रेक के साथ डेटिंग की भी खबरें थीं लेकिन ऑफिशियली उनका रिश्ता के.एल राहुल के साथ ही सुर्खियों में आया। एक इंटरव्यू में अथिया ने बता था कि इस बारे में बहुत कम लोगों को पता है कि उनका बचपन में बहुत मजाक बनता था। दरअसल, वह बहुत ज्यादा पतली हुआ करती थी इसलिए उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ता था।

PunjabKesari
अथिया शैट्टी अपनी जिंदगी का नया पहलु शुरू करने वाली हैै। और पापा सुनील शैट्टी इस मौके पर बेटी अथिया को सरप्राइज भी देने वाले हैं। दरअसल, सुनील शैट्टी बेटी को धमाकेदार परफार्मेंस के जरिए सरप्राइज देने वाले हैं वहीं मीडिया से भी सुनील शैट्टी अपने बेटी और दामाद को मिलवाएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static