मुझे  टारगेट करना और सहानुभूति लेना बंद करो... शहनाज के फैंस पर बुरी तरह बरसे आसिम रियाज

punjabkesari.in Tuesday, Dec 28, 2021 - 05:18 PM (IST)

बिग बॉस 13 के मोस्ट फेमस कंटेस्टेंट आसिम रियाज और शहनाज गिल के फैंस सोशल मीडिया पर आमने- सामने आ गए हैं। शहनाज के फैंस एक ट्वीट को लेकर आसिम को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों की बातों से तंग आकर आसिम ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर अपने बयान पर सफाई दी है। उनका कहना है कि उनके ट्वीट को गलत तरीके से पेश किया गया है। 

PunjabKesari

आसिम ने अपनी सफाई में लिखा- दोस्तों, मेरा ध्यान आपकी तरफ आकर्षित हो गया है और मुझे लगता है कि मुझे अब इस पर सफाई देने की जरूरत है। मैंने पिछले महीने जम्मू से अपने एक अच्छे दोस्त को खो दिया और उसी ग्रुप के मेरे कुछ दोस्त अभी गोवा में पार्टी कर रहे हैं, इसलिए मैं वास्तव में इस ट्वीट के जरिए उन्हें बता रहा था।

PunjabKesari

ट्वीट में आगे लिखा-  वह नहीं जिसे आप सब मान रहे हैं और याद रखें कि अगर मैं कुछ कहना चाहता हूं तो मुझमें सीधे कहने की हिम्मत है। मेरे भी करीबी हैं, तो इसलिए टारगेट करना बंद करो और सहानुभूति लेना बंद करो। दरअसल शहनाज गिल हाल ही में अपने मैनेजर की इंगेजमेंट सेरेमनी में मस्ती करती नजर आई थी।  

PunjabKesari

इसके बाद आसिम ने ट्वीट कर लिखा- अभी कुछ डांसिंग क्लिप्स देखीं। सीरियसली लोग अपने करीबी को खोने के बाद जल्दी उबर जाते हैं। क्या बात, क्या बात, न्यू वर्ल्ड…। इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर भूचाल मचा दिया, लोगों ने  आसिम की सोच को छोटा बताया और देखते ही देखते  SHAME ON ASIM RIAZ ट्रेंड करने लगा। विवाद को बढ़ता देख उन्होंने सफाई दी है।  
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static