Aryan की नई पहचान कैदी ''N956'', पहली बार Shahrukh-Gauri ने वीडियो कॉलिंग से की बात

2021-10-16T09:58:41.633

क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कोर्ट जमानत नहीं मिली। कोर्ट अब आर्यन की जमानत पर 20 अक्टूबर को फैसला सुनाएगी। तब तक आर्य़न को अगले 5 दिनों तक जेल में ही रहना होगा। आर्यन इस वक्त आर्थर रोड जेल में बंद है। जहां उन्हें N956 नंबर दिया गया है। जी हां, जेल में बंद हर कैदी को एक नंबर दिया जाता है। कैदी को उसके नाम से नहीं बल्कि दिए गए नंबर से ही बुलाया जाता है। ऐसे में आर्यन खान को कैदी नंबर 956 बुलाया जाएगा।

वीडियो कॉल पर की बात

वहीं बेटे आर्यन की याद में शाहरुख खान और गौरी खान का बुरा हाल है। दोनों पल-पल अपने लाडले का हाल जानने के लिए एनसीबी के अधिकारियों को फोन कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, गिरफ्तारी के करीब 12 दिन बाद आर्यन ने जेल से वीडियो कॉल कर मां गौरी और पापा शाहरुख से बात की। वीडियो कॉल पर आर्यन के साथ उनके पैरंट्स के आंसू भी छलक पड़े। जेल के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि आर्यन ने अपनी मां का नंबर दिया था और उस नंबर पर उन्होंने मां और पापा से वीडियो कॉल पर 10 मिनट तक बात की। 

PunjabKesari

बेटे की रिहाई के लिए मां गौर ने मन्नत

बेटे के लिए परेशान गौरी ने आर्यन की रिहाई के लिए मन्नत भी मांगी है। मिली जानकारी के मुताबिक, शाहरुख और गौरी के दोस्त ने कहा- गौरी ने आर्यन के लिए मन्नत मांगी है। इसके साथ ही गौरी नवरात्रि के मौके से लगातार दुआ कर रही हैं। जबसे त्योहार की शुरुआत हुई है वह मीठा नहीं खा रही है। 

आर्यन को मिला 4500 रुपये का मनी

हाल ही आर्यन को 4500 रुपये का मनी ऑर्डर भी आया। आर्यन खान को ये मनी ऑर्डर उनके पिता शाहरुख खान ने भिजवाया था, जिसका इस्तेमाल आर्यन अपने कैंटीन खर्चों के लिए करेंगे। जेल के नियम के मुताबिक, एक कैदी को एक महीने में सिर्फ 4500 रुपए के मनी ऑर्डर की ही अनुमति है।

PunjabKesari

जेल में बाकी कैदियों की तरह जिंदगी काट रहे आर्यन

बता दें जेल में आर्यन को किसी भी तरह का स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया जा रहा। इस बीच खबर सामने आई थी कि जेल में आने के बाद आर्यन ठीक से खाना नहीं खा रहे हैं। वे कैंटीन से खरीदे Parle-G बिस्किट पर जिंदा है।

लाडले की चिंता में मां-बाप का बुरा हाल

यहां तक कि आर्यन 4 दिनों से टॉयलेट भी नहीं गए हैं और नही 4 दिनों से नहाए हैं। जेल के अधिकारी और कर्मचारी उन्हें लगातार समझा रहे हैं लेकिन आर्यन मान ही नहीं रहे। वहीं जेल में कैद बेटे की हालात देख शाहरुख और गौरी भी न तो ठीक से खा-पी रहे हैं और न ही ठीक से सो रहे हैं। दोनों को अपने लाडले की चिंता सता रही है।

PunjabKesari

वहीं अब 20 अक्टूबर को आर्यन की जमानत पर फिर से सुनवाई होगी। अब देखना होगा कि आर्यन खान को जमानत मिलेगी या फिर जेल में ही गुजरेंगे उनके दिन।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Related News

Recommended News

static